व्यापार

नया TATA Safari डार्क एडिशन, 17 जनवरी को होगा लॉन्च डार्क

Tulsi Rao
15 Jan 2022 4:40 AM GMT
नया TATA Safari डार्क एडिशन, 17 जनवरी को होगा लॉन्च डार्क
x
टाटा सफारी कंपनी के कार लाइन-अप का सबसे ताजा मॉडल बनने वाली है जिसे डार्क एडिशन दिया जाएगा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टाटा सफारी कंपनी के कार लाइन-अप का सबसे ताजा मॉडल बनने वाली है जिसे डार्क एडिशन दिया जाएगा. बाकी सभी डार्क एडिशन की तर्ज पर टाटा सफारी को भी इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ पेश किया जाएगा. SUV को पूरी तरह काला इंटीरियर और एक्सटीरियर मिलेगा और सफारी डार्क एडिशन 17 जनवरी को भारत में लॉन्च करेगी. बदलावों की बात करें तो इसे डार्क एडिशन अल्ट्रोज, नैक्सॉन, नैक्सॉन ईवी और हैरियर वाला फिनिश मिलेगा.

SUV के 18-इंच अलॉय व्हील्स भी ब्लैक पेंट वाले होंगे
सफारी डार्क एडिशन के साथ टाटा मोटर्स संभवतः ग्लॉस ब्लैक पेंट शेड देगी जिसके साथ स्टैंडर्ड मॉडल में मिले क्रोम के मुकाबले ग्रिल, हेडलाइट सराउंड और विंडो सराउंड ग्लॉस ब्लैक ऐक्सेंट में मिलेगा. यहां तक कि SUV के 18-इंच अलॉय व्हील्स भी ब्लैक पेंट वाले होंगे. सफारी डार्क एडिशन पर अगर कहीं क्रोम मिलेगा तो वो इसके टाटा और डार्क एडिशन बैज पर होगा.
8.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
इंटीरियर की बात करें तो ऑल-ब्लैक थीम के अंतर्गत इस तीन रो SUV के एक्सजैड और एक्सजैड प्लस वेरिएंट्स को संभावित रूप से डार्क एडिशन मिलेगा. इसके साथ खूब सारे फीचर्स दिए जाएंगे. इनमें 8.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, वायरलेस चार्जर, जेबीएल ऑडियो सिस्टम, 7.0-इंच पार्ट डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, पैनरमिक और लैदरेट सीट अपहोल्स्ट्री शामिल हैं.
मुकाबला महिंद्रा XUV700 के साथ MG हैक्टर+ और ह्यून्दे एल्कजार
नई टाटा सफारी को 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन मिला है जो 170 हॉर्सपावर बनाता है. कंपनी सफारी डार्क एडिशन में कोई तकनीकी बदलाव करेगी इसकी संभावना बहुत कम है. कंपनी ने SUV के इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प दिए हैं. टाटा सफारी डार्क एडिशन का मुकाबला महिंद्रा एक्सयूवी700 के साथ एमजी हैक्टर प्लस और ह्यून्दे एल्कजार जैसी कारों से होगा


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it