व्यापार

मुरुगप्पा समूह ने पारिवारिक व्यवस्था विवाद सुलझाया, सभी कानूनी कार्यवाही वापस लीं

Kunti Dhruw
20 Aug 2023 3:23 PM GMT
मुरुगप्पा समूह ने पारिवारिक व्यवस्था विवाद सुलझाया, सभी कानूनी कार्यवाही वापस लीं
x
मुरुगप्पा परिवार ने रविवार को घोषणा की कि उसके सदस्य एक तरफ दिवंगत एम वी मुरुगप्पन की पारिवारिक शाखा (वल्ली अरुणाचलम और वेल्लाची मुरुगप्पन सहित) और दूसरी तरफ परिवार के बाकी सदस्यों के बीच विवादों और मतभेदों को निपटाने के लिए सहमत हो गए हैं। , जो स्वर्गीय एम वी मुरुगप्पन के निधन के बाद उत्पन्न हुआ, कंपनी ने एक एक्सचेंज फाइलिंग के माध्यम से घोषणा की।
मुरुगप्पा परिवार के सदस्यों ने सबसे पहले अपने-अपने सलाहकारों की उपस्थिति में एक बैठक में पारिवारिक व्यवस्था की शर्तों पर आपस में चर्चा की और निष्कर्ष निकाला। यह समझ आज मुरुगप्पा परिवार के सदस्यों द्वारा स्वर्गीय एम वी मुरुगप्पन की पारिवारिक शाखा (वल्ली अरुणाचलम और वेल्लाची मुरुगप्पन सहित) के साथ किए गए एक ज्ञापन के माध्यम से दर्ज की गई।
फाइलिंग के माध्यम से कहा गया है कि परिवार के सदस्य अगले 90 दिनों के भीतर पारिवारिक व्यवस्था को प्रभावित करने के लिए आवश्यक लेनदेन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
“पारिवारिक व्यवस्था यह सुनिश्चित करती है कि सदस्यों के बीच सभी मुद्दे सुलझ जाएंगे, और वे खुश हैं कि वे इसे सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए सहमत हुए हैं। पारिवारिक व्यवस्था की शर्तें स्वयं गोपनीय हैं”, परिवार के सदस्यों के प्रतिनिधियों ने कहा।
पारिवारिक व्यवस्था के हिस्से के रूप में, पार्टियां इस बात पर भी सहमत हुई हैं कि पारिवारिक व्यवस्था की शर्तों के अनुसार पारिवारिक निपटान में निर्दिष्ट सभी सहमत कदम पूरे होने के बाद परिवार समूहों के बीच सभी कानूनी कार्यवाही वापस ले ली जाएंगी।
Next Story