Top
व्यापार

Motorola का यह दमदार स्मार्टफोन हुआ 50000 रुपये सस्ता, जानें स्पेसिफिकेशंस

Gulabi
23 Feb 2021 3:45 PM GMT
Motorola का यह दमदार स्मार्टफोन हुआ 50000 रुपये सस्ता, जानें स्पेसिफिकेशंस
x
मोटोरोला ने पिछले साल अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटो रेजर को लॉन्च किया था

मोटोरोला ने पिछले साल अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटो रेजर को लॉन्च किया था. शुरुआत में कंपनी ने इस फोन की कीमत बेहद ज्यादा रखी थी जिसके बाद कई लोग इसे खरीद नहीं पाएं होंगे. ऐसे में अगर आप भी उनमें से ही हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी इस फोन की कीमत में 50 हजार रुपये की कटौती कर दी है.


कंपनी ने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के नई कीमत को अपनी आधिकारिक वेबसाइट मोटोरोला डॉट इन पर लिस्ट किया है. आपको बता दें मोटोरोला ने पिछले साल इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को 1,24,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था लेकिन अब इस फोन की कीमत में 50,000 रुपये की कटौती कर दी गई है. अब आप इस स्मार्टफोन को मात्र 74,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Moto Razr फोल्डेबल फन के स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में आपको 6.2 इंच फ्लेक्सिबल OLED डिस्प्ले मिलेगा जिसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है. इसके अलावा इसमें एक क्विकव्यू एक्सटर्नल डिस्प्ले भी दिया गया है. इन दोनों ही डिस्प्ले में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. Moto Razr में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है और ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 616 जीपीयू दिया गया है. वहीं स्टोरेज की बात करें तो इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

Moto Razr फोल्डेबल फोन का कैमरा

इसके अलावा अगर स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 16 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर दिया गया है. वहीं फोन के फ्रंट में आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा. इसका रियर कैमरा लेजर ऑटोफोकस, नाइट विजन मोड और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन जैसे फीचर्स के साथ आता है.

फोन को पावर देने के लिए 2,800 mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ आपको 15 वॉट का टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. कनेक्टिविटी विकल्प की बात करें, तो इसमें 5G और 4G सपोर्ट के साथ-साथ Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac, एनएफसी, जीपीएस/ए-जीपीएस, ग्लोनास, ब्लूटूथ 5.0 और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it