व्यापार

Maruti Swift Discount: जीरो डाउनपेमेंट के साथ मारुति स्विफ्ट में मिलेगी इतने महीने की वारंटी, जल्दी खरीदें

Gulabi
15 Sep 2021 10:07 AM GMT
Maruti Swift Discount: जीरो डाउनपेमेंट के साथ मारुति स्विफ्ट में मिलेगी इतने महीने की वारंटी, जल्दी खरीदें
x
देश में कई ऐसी पॉपुलर हैचबैक गाड़ियां है जिसकी ग्राहकों के बीच डिमांड काफी ज्यादा है

देश में कई ऐसी पॉपुलर हैचबैक गाड़ियां है जिसकी ग्राहकों के बीच डिमांड काफी ज्यादा है. हर कोई अपनी पहली कार के रूप में एक हैचबैक ही पसंद करता है. ऐसे में इस लिस्ट में टॉप पर फिलहाल मारुति सुजुकी स्विफ्ट है. भारत में ये इकलौती ऐसी कार है जिसकी सेल काफी ज्यादा है. भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में मारुति का अलग ही जलवा है. ऐसे में अब इस गाड़ को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. मारुति के डिजाइन और इसके फीचर्स की वजह से लोग इसे काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

गाड़ी को अगर आप शोरूम में लेने जाएंगे तो आपको 5.85 लाख रुपए से लेकर 8.67 लाख रुपए तक चुकाने होंगे. लेकिन आज हम आपको जो ऑफर बताने जा रहे हैं उसकी मदद से आप इस गाड़ी को मात्र 2 लाख की रेंज में अपना बना सकते हैं. ऑफर की पूरी जानकारी से पहले आईए जान लेते हैं कि इस गाड़ी में ऐसी क्या खासियत है और इसमें आपको कौन कौन से फीचर्स मिलते हैं.
मारुति स्विफ्ट को एक स्पोर्टी हैचबैक के रूप में जाना जाता है. कंपनी ने इस गाड़ी को कुल चार वेरिएंट में लॉन्च किया है. यहां आपको 1197cc का इंजन मिलता है. ये इंजन 1.2 लीटर क्षमता वाला डुअल जेट पेट्रोल इंजन है. ये आपको 90PS की पावर और 113Nm की टॉर्क देता है. इंजन के साथ कंपनी यहां आपको 5 स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स भी देती है.
कार की माइलेज की अगर बात करें तो इसमें आपको 23.76 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलता है. अब अगर हम इस गाड़ी के ऑफर की बात करें तो सेकेंड हैंड कार बेचने वाली कंपनी cars24 इसे अपनी साइट पर सिर्फ 1,90,500 रुपए में बेच रही है. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबित कार का मॉडल नंबर जनवरी 2010 का है. ये एक नॉन एक्सीडेंट कार है जो अब तक कुल 92,181 किमी चल चुकी है. कार की ओनरशिप थर्ड पार्टी है, वहीं इसका रजिस्ट्रेशन UP14 RTO का है.
कंपनी इस कार को खरीदने पर 6 महीने का वारंटी भी दे रही है. इसके साथ सात दिन का मनी बैक गारंटी भी मिलती है. वहीं अगर आप लोन की सुविधा चाहते हैं आपको 60 महीने तक हर महीने 4466 रुपए की मंथली ईएमआई देनी होगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it