व्यापार

नौकरी पाने के लिए शख्स ने अपनाया डेटिंग ऐप का तरीका, पोस्ट बम्बल चैट वार्तालाप नौकरी के लिए पूछ रहा

Nidhi Singh
24 Jan 2023 2:00 PM GMT
नौकरी पाने के लिए शख्स ने अपनाया डेटिंग ऐप का तरीका, पोस्ट बम्बल चैट वार्तालाप नौकरी के लिए पूछ रहा
x
नौकरी पाने के लिए शख्स ने अपनाया डेटिंग
जैसे-जैसे बड़ी टेक कंपनियों में बड़े पैमाने पर छंटनी जारी है, कर्मचारियों को स्टार्टअप स्पेस में भी गुलाबी पर्चियां दिखाई जा रही हैं, नौकरी से निकाले गए लोग और नौकरी के बाजार में प्रवेश करने वाले लोग काम पर रखने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं।
यह इस हद तक है कि नौकरी के इच्छुक लोग दोबारा नौकरी पाने के लिए संबंध बनाने के लिए डेटिंग ऐप्स का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। ऑनलाइन स्पेस इस तरह के ऐप्स से भरा हुआ है और एक व्यक्ति द्वारा नौकरी मांगने के लिए डेटिंग ऐप बम्बल - का उपयोग करने का एक उदाहरण हाल ही में सोशल मीडिया पर अच्छी तरह से प्राप्त हुआ था।
'हो सकता है कि आप मुझे प्रतिभा से परिचित करा सकें'
रविवार को, अदनान नाम के एक व्यक्ति ने बंबल की बातचीत का एक स्क्रीनग्रैब पोस्ट किया, जिसमें वह एक महिला के साथ चैट कर रहा था। तस्वीर के मुताबिक महिला एक स्टार्टअप में एचआर है। बातचीत के बीच में, उसने अचानक बातचीत को घुमा दिया, यह उल्लेख करते हुए कि वह इलेक्ट्रिकल और कंप्यूटर इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री कर रहा है और स्टार्टअप में उसे काम पर रखने की संभावना मांगी।
अदनान ने कहा, "मैं इलेक्ट्रिकल और कंप्यूटर इंजीनियरिंग में मास्टर्स कर रहा हूं और हो सकता है कि आप अपने स्टार्टअप में मुझे टैलेंट हासिल कर सकें," हेडलाइन के नीचे स्क्रेंग्रेब दिखाया, 'यू यूज लिंक्ड इन फॉर जॉब्स आई यूज बम्बल वी आर नॉट द सेम ब्रो ' एक रोते हुए इमोटिकॉन के साथ समाप्त।
इस पोस्ट को 13,000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा, "इंटरव्यू शेड्यूल है या नहीं? 😂," जबकि दूसरे ने कहा, "बीएसएसएस इतना दृढ़ संकल्प है जीवन में।"
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta