व्यापार

महिंद्रा Thar को Tata की SUV देगी टक्कर

Khushboo Dhruw
15 Aug 2023 5:12 PM GMT
महिंद्रा Thar को Tata की SUV देगी टक्कर
x
टाटा मोटर्स तेजी से अपनी वाहन लाइनअप को बढ़ा रही है और इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर भी ध्यान दे रही है। आगामी समय में हमें कुछ बेहतरीन ऑफ़ रोड स्पोर्ट यूटिलिटी वाहन देखने को मिलेंगे, जैसे कि नई Nexon EV, Harrier EV, और Punch EV। इसके साथ ही, कंपनी अपने Curvv और Avinya कांसेप्ट मॉडल को भी लॉन्च करने की योजना बना रही है। हालांकि, इलेक्ट्रिक वाहनों के अलावा, टाटा मोटर्स बहुत जल्द महिंद्रा थार की तरह की एक ऑफ़ रोड स्पोर्ट यूटिलिटी वाहन को भी लॉन्च करने की योजना बना रही है। हाल के दिनों में, टाटा मोटर्स के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन ने इस बारे में चर्चा की है।
टाटा मोटर्स की 78वीं बैठक में, एन चंद्रशेखरन ने शेयरहोल्डर्स के साथ बातचीत करते हुए बताया कि कंपनी विभिन्न स्तरों पर मूल्यांकन कर रही है और उन्हें एक जीप जैसी ऑफ़ रोड स्पोर्ट यूटिलिटी वाहन बनाने की सोच रही है। यदि वह स्पष्ट नहीं कर रहे थे, तो उनका इशारा इसी दिशा में था।
2024 में, टाटा मोटर्स कर्व (Tata Curvv) नामक एसयूवी की लॉन्च की योजना है, जो मिडसाइज सेगमेंट में आएगी और उसे ऑफ़ रोड एक्सप्लोरेशन में आग लगाने की क्षमता होगी। इसमें आपको शानदार डिज़ाइन और विशेषताएँ मिलेंगी। वर्ष 2025 में, टाटा सिएरा (Tata Sierra) का भी लॉन्च होने की योजना है, जो एक ऑफ़ रोड स्पोर्ट यूटिलिटी वाहन होगा और महिंद्रा थार की प्रतिस्पर्धा में होगा।
Khushboo Dhruw

Khushboo Dhruw

    Next Story