व्यापार

एलएंडटी कंस्ट्रक्शन ने अपने भवन और फैक्ट्री व्यवसाय के लिए ऑर्डर जीते

Kunti Dhruw
14 Aug 2023 4:12 PM GMT
एलएंडटी कंस्ट्रक्शन ने अपने भवन और फैक्ट्री व्यवसाय के लिए ऑर्डर जीते
x
लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) कंस्ट्रक्शन के बिल्डिंग्स एंड फैक्ट्रीज (बीएंडएफ) बिजनेस ने हाल ही में भारत और बांग्लादेश में ऑर्डर हासिल किए हैं।
व्यवसाय ने डिजाइन और निर्माण टर्नकी आधार पर "वाराणसी, उत्तर प्रदेश में एक क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण" के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन से एक ऑर्डर प्राप्त किया है। स्टेडियम की बैठने की क्षमता 30,000 दर्शकों की होगी. दायरे में आईसीसी मानकों के अनुसार मुख्य मैदान, डिस्प्ले स्कोरबोर्ड, फ्लड लाइट्स, कॉर्पोरेट बॉक्स, वीआईपी लाउंज, कार्यालय क्षेत्र, प्रसारण, प्रेस कॉन्फ्रेंस क्षेत्र, रसोई और भोजन क्षेत्र और एक अभ्यास मैदान शामिल हैं। विकास के तहत कुल साइट क्षेत्र 30.67 एकड़ है।
इसके अतिरिक्त, कार्य के दायरे में साइट परिसर के भीतर बाहरी विकास के साथ-साथ फिनिश और संबद्ध एमईपी सेवाएं शामिल हैं। बिजनेस ने बांग्लादेश भर में 4 स्थानों पर हाई-टेक आईटी पार्क बनाने के लिए बांग्लादेश हाई-टेक पार्क अथॉरिटी से एक और ऑर्डर प्राप्त किया है। यह परियोजना EXIM बैंक द्वारा वित्त पोषित है।
परियोजना के लिए कार्य के प्रमुख दायरे में LEED गोल्ड रेटिंग के साथ सिविल, फ़िनिश, फ़ेसेड और इलेक्ट्रोमैकेनिकल वर्क्स सहित 1.2 मिलियन वर्ग फीट के BUA के साथ सभी 8 स्थानों पर 7 मंजिला स्ट्रक्चरल स्टील भवनों का निर्माण शामिल है। दायरे में एचवीएसी, लिफ्ट, इलेक्ट्रिकल, फायर फाइटिंग सिस्टम, पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग, नेटवर्किंग एंड सिक्योरिटी सिस्टम, बिल्डिंग मैनेजमेंट सिस्टम, साइट डेवलपमेंट, रोड, बाउंड्री वॉल, लैंडस्केपिंग, आर्बोरिकल्चर आदि भी शामिल हैं। परियोजना स्थान बांग्लादेश के कॉक्स बाजार, चट्टोग्राम, कुमिला और सिलहट जिलों में हैं।
Next Story