व्यापार

लिंक्डइन ने 'लाइव इवेंट विज्ञापन' पेश किया

Bharti sahu
4 April 2024 3:45 PM GMT
लिंक्डइन ने  लाइव इवेंट विज्ञापन पेश किया
x
लिंक्डइन
नई दिल्ली: प्रोफेशनल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन ने गुरुवार को एक नया वैश्विक विज्ञापन प्रारूप 'लाइव इवेंट विज्ञापन' पेश किया, जिससे कंपनियों को इवेंट पंजीकरण बढ़ाने, ब्रांड जागरूकता पैदा करने और इवेंट में निवेश से मापने योग्य परिणाम प्राप्त करने में मदद मिलेगी। लिंक्डइन डेटा के मुताबिक, प्लेटफॉर्म पर इवेंट देखने वाले पेशेवरों की संख्या में 34 प्रतिशत (साल-दर-साल) की वृद्धि हुई है
Google अपनी AI-संचालित खोज के लिए शुल्क लेगा: क्या उम्मीद करें कंपनियों को सही लोगों तक पहुंचने में सक्षम बनाने के लिए, कंपनी लाइव इवेंट विज्ञापनों का परीक्षण कर रही है जो उन्हें अपने लाइव इवेंट को होने से पहले, उसके दौरान और बाद में प्रचारित करने की अनुमति देगा। . एपीएसी के एंटरप्राइज सॉल्यूशंस के प्रमुख मैट टिंडेल ने एक बयान में कहा, "लाइव इवेंट विज्ञापनों की शुरुआत के साथ, ब्रांड अपने लाइव इवेंट को सही लोगों के साथ साझा कर सकते हैं, एक ऑनलाइन समुदाय का पोषण कर सकते हैं और निर्णय निर्माताओं के साथ अपने ब्रांड का निर्माण कर सकते हैं।"
स्विगी इंस्टामार्ट के वीपी और हेड एससीएम करण अरोड़ा ने इस्तीफा दिया, "यह विज्ञापन प्रारूप ब्रांडों को दर्शकों के साथ एक प्रामाणिक, दोतरफा संवाद बनाने, विश्वास और प्रतिष्ठा बढ़ाने का अवसर प्रदान करता है," उन्होंने कहा। लाइव इवेंट विज्ञापनों के अलावा, लिंक्डइन ने कहा कि वह प्रतिस्पर्धी माहौल में ब्रांडों को प्रभाव डालने में मदद करने के लिए नई विज्ञापन पेशकश और माप उपकरण भी पेश कर रहा है। नई विज्ञापन पेशकशों में शामिल हैं - लिंक्डइन सीटीवी, प्रायोजित लेख और डायनामिक यूटीएम।
Next Story