व्यापार

दुनिया भर में एआई-पावर्ड डिजिटल मनोरंजन के लिए लिबर्टी ग्लोबल और इंफोसिस पार्टनर

Kunti Dhruw
15 Aug 2023 11:22 AM GMT
दुनिया भर में एआई-पावर्ड डिजिटल मनोरंजन के लिए लिबर्टी ग्लोबल और इंफोसिस पार्टनर
x
दुनिया की अग्रणी वीडियो, ब्रॉडबैंड और संचार कंपनियों में से एक, लिबर्टी ग्लोबल पीएलसी (लिबर्टी ग्लोबल) और अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक नेता इंफोसिस ने मंगलवार को घोषणा की कि उन्होंने लिबर्टी को विकसित करने और बढ़ाने के लिए अपने सहयोग का विस्तार किया है। कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग के माध्यम से वैश्विक अत्याधुनिक डिजिटल मनोरंजन और कनेक्टिविटी प्लेटफॉर्म की घोषणा की।
समझौता
पार्टियों ने शुरुआती 5 साल का समझौता किया है, जिसे 8 साल और उससे आगे तक बढ़ाने का विकल्प है। इंफोसिस लिबर्टी ग्लोबल को शुरुआती 5 साल की अवधि में अनुमानित €1.5 बिलियन और अनुबंध को 8 साल तक बढ़ाए जाने पर €2.3 बिलियन की सेवाएं प्रदान करेगी।
यह सहयोग लिबर्टी ग्लोबल को अन्य बचत और प्रौद्योगिकी निवेश सहित प्रति वर्ष €100 मिलियन से अधिक की रन-रेट बचत प्राप्त करने की अनुमति देता है।
इसके अलावा, लिबर्टी ग्लोबल इन प्लेटफार्मों को इंफोसिस को लाइसेंस दे रहा है ताकि डिजिटल सेवा प्रदाता लिबर्टी ग्लोबल परिवार के बाहर नए ऑपरेटरों और नए बाजारों को सेवाएं प्रदान कर सके।
"हम इंफोसिस कोबाल्ट का उपयोग करके लिबर्टी ग्लोबल के लिए रखी गई क्लाउड-फर्स्ट डिजिटल नींव के पूरक के लिए परिवर्तनकारी एआई-फर्स्ट क्षमताओं को सक्षम करने के लिए इंफोसिस टोपाज™ लाने के लिए उत्साहित हैं। यह नवाचार की हमारी संयुक्त यात्रा में एक नए अध्याय का अनावरण करेगा क्योंकि हम मनोरंजन की फिर से कल्पना करते हैं। और लाखों वैश्विक उपभोक्ताओं के लिए कनेक्टिविटी का अनुभव, “इन्फोसिस के सीईओ और एमडी सलिल पारेख ने कहा।
कैरियर के अवसर
विस्तारित सहयोग से इंफोसिस में शामिल होने वाले 400 से अधिक लिबर्टी ग्लोबल कर्मचारियों के लिए करियर के अवसर पैदा होंगे, जो इसके वैश्विक स्तर और पहुंच से लाभान्वित होंगे। व्यावसायिक व्यवस्था की शर्तों के तहत, लिबर्टी ग्लोबल के उत्पाद, प्रौद्योगिकी विकास सेवा वितरण समूह, नेटवर्क और साझा संचालन और सुरक्षा समूहों के वरिष्ठ अधिकारी और प्रौद्योगिकी टीमें इंफोसिस में स्थानांतरित हो जाएंगी।
"इन्फोसिस के साथ हमारे सहयोग को मजबूत करने और विस्तारित करने से हमारे सर्वोत्तम श्रेणी के समाधानों को कई बाजारों तक पहुंचने और अधिक ग्राहकों के लिए सकारात्मक अनुभव लाने की क्षमता के साथ नए पैमाने मिलते हैं। और जबकि यह समय के साथ पर्याप्त केंद्रीय लागत बचत पैदा करता है, यह उत्कृष्ट अवसर भी प्रदान करता है लिबर्टी ग्लोबल के सीईओ माइक फ्राइज़ ने कहा, "हमारी प्रतिभा को अपने विशेषज्ञ कौशल को विकसित करने और इंफोसिस के साथ प्रभावशाली करियर का विकास करने के लिए।"
इंफोसिस के शेयर
सोमवार को 3:30 बजे IST पर इंफोसिस के शेयर 1.54 फीसदी की बढ़त के साथ 1,392.95 रुपये पर थे.
Next Story