Top
व्यापार

Lenovo का नया गेमिंग स्मार्टफोन Legion Phone Duel 2 हुआ लॉन्च...जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Subhi
9 April 2021 6:02 AM GMT
Lenovo का नया गेमिंग स्मार्टफोन Legion Phone Duel 2 हुआ लॉन्च...जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
x
Lenovo का नया गेमिंग स्मार्टफोन Legion Phone Duel 2 चीन में लॉन्च हो गया है।

Lenovo का नया गेमिंग स्मार्टफोन Legion Phone Duel 2 चीन में लॉन्च हो गया है। इस स्मार्टफोन का डिजाइन काफी आकर्षक है और इसमें ट्वीन कूलिंग फैन दिया गया है, जो फोन को गर्म नहीं होने देता है। इसके अलावा Legion Phone Duel 2 में पावरफुल Snapdragon 888 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, यह डिवाइस आसुस, वीवो, ओप्पो और शाओमी के डिवाइस को कड़ी टक्कर देगा।

Legion Phone Duel 2 की कीमत
Lenovo के गेमिंग स्मार्टफोन Legion Phone Duel 2 की शुरुआती कीमत 3699 चीनी युआन (करीब 42,000 रुपये) है। फिलहाल यह जानकारी नहीं मिली है कि इस फोन को कब तक भारत में पेश किया जाएगा।

Legion Phone Duel 2 की स्पेसिफिकेशन
लेनोवो के Legion Phone Duel 2 फोन में 6.92 इंच का सैमसंग E4 एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20.5:9 और रिफ्रेश रेट 144Hz है। साथ ही डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस में Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया गया है। यह हैंडसेट लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
कैमरा सेक्शन
कंपनी ने Legion Phone Duel 2 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर और 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मौजूद है। जबकि इसके फ्रंट में 44MP का सेल्फी पॉप-अप कैमरा दिया गया है। इसके कैमरे से 4K और 8K वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है।

बैटरी और कनेक्टिविटी
Legion Phone Duel 2 गेमिंग स्मार्टफोन 5,500mAh की बैटरी से लैस है। इसकी बैटरी 90W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा डिवाइस में 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।
Legion Phone Duel
बता दें कि कंपनी पिछले साल Legion Phone Duel को लॉन्च किया था। Lenovo Legion Phone Duel को एंड्राइड 10 ओएस के साथ ZUI 12 पर पेश किया गया है और यह Qualcomm Snapdragon 865+ चिपसेट पर काम करता है। इसमें खास फीचर के तौर पर Legion Assistant ​दिया गया है जो कि वर्चुअल गेमपैड को कंट्रोल करता है। इस स्मार्टफोन में 6.65 इंच का फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2,340x1,080 पिक्सल है और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट मौजूद है।
फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का है, जबकि 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मौजूद है। वहीं इसमें 20MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। जो कि फोन के साइड पैनल में मौजूद है और इसके डिजाइन को बेहद ही खास बनाता है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it