व्यापार

जानें Vodafone Idea के इन खास प्लान्स की डिटेल के बारे में

Mahima Marko
28 July 2022 5:09 AM GMT
जानें Vodafone Idea के इन खास प्लान्स की डिटेल के बारे में
x
देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर Vodafone Idea अपने ग्राहकों जोड़े रखने के लिए कुछ ऐसे प्लान्स भी ऑफर करती है जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी के साथ आते हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर Vodafone Idea अपने ग्राहकों जोड़े रखने के लिए कुछ ऐसे प्लान्स भी ऑफर करती है जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी के साथ आते हैं। ये प्लान्स उन लोगों के लिए बेहद खास हैं जो अपने सिम को एक्टिव (Sim Activate) रखने के लिए कम कीमत वाले प्लान्स ढूंढ रहे हैं। आज हम आपको वीआई के तीन प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिम एक्टिवेट रखने और लो बजट यूजर्स के लिए बेस्ट हैं।

Vodafone Idea Rs 99 Prepaid Plan
वोडाफोन आइडिया का 99 रुपये का प्रीपेड प्लान टाइट बजट वाले यूजर्स के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। यह प्लान 200MB डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के अन्य लाभों में 99 रुपये का टॉकटाइम (2.5 पैसे प्रति सेकंड की दर से कॉल के साथ केवल 66 मिनट) शामिल हैं। इसमें कोई एसएमएस लाभ नहीं है, लेकिन यूजर्स नंबर पोर्ट करने के लिए एसएमएस भेज सकते हैं।
Vi Rs 107 Prepaid Plan
वोडाफोन आइडिया के 107 रुपये के प्रीपेड प्लान में 99 रुपये के प्रीपेड प्लान के समान ही लाभ हैं, लेकिन केवल वैधता और कुल टॉकटाइम की पेशकश अलग है। यूजर्स को इस प्लान के साथ 107 रुपये के टॉकटाइम (2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज) के साथ 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। वीआई इस प्लान के साथ यूजर्स को 200MB डेटा भी ऑफर करता है।
Vodafone Idea Rs 111 Prepaid Plan
111 रुपये का प्रीपेड प्लान 200MB डेटा और 111 रुपये के टॉकटाइम (2.5 पैसे प्रति सेकंड के हिसाब से चार्ज) के साथ आता है। इस प्लान के साथ दी जाने वाली कुल वैधता 31 दिनों की है। यानी आपका सिम 31 दिनों तक एक्टिव रहेगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta