व्यापार

लॉन्च से पहले जानिए आईफोन 14 मैक्स के बारे में

Mahima Marko
13 Jun 2022 9:56 AM GMT
लॉन्च से पहले जानिए आईफोन 14 मैक्स के बारे में
x
आज हम आपको आईफोन 13 की जगह पर आने वाली 14 सीरीज के तहत आने वाले फोन के बारे में बताने जा रहे हैं. हम इन फोन के लीक्स और रेंडर्स के बारे में भी बताने जा रहे हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। iPhone 14 Max : ऐप्पल (Apple) हर एस साल सितंबर या अक्टूबर महीने के दौरान अपने लेटेस्ट सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करती है. इसमें कॉम्पैक्ट साइज का भी वर्जन भी पेश किया जाता है. अफवाह है कि इस बार कंपनी शुरुआत वर्जन को 6.7 इंच के साइज में पेश कर सकती है, जो आईफोन 14 सीरीज (iPhone 14 Max) के तहत लॉन्च होगा. लुक्स की बात करें तो यह आईफोन 14 मैक्स की तरह ही इसका भी लुक्स हो सकता है या फिर इसका नाम ही आईफोन 14 मैक्स हो सकता है. आज हम आपको आईफोन 13 की जगह पर आने वाली 14 सीरीज के तहत आने वाले फोन के बारे में बताने जा रहे हैं. हम इन फोन के लीक्स और रेंडर्स के बारे में भी बताने जा रहे हैं.

आईफोन 13 मिनी की जगह आईफोन 14 मैक्स स्थान ले सकता है. दरअसल, मिनी वर्जन अपने कॉम्पैक्ट साइज के चलते बाजार में आते हैं और इनकी कीमत भी कम होती थी. लेकिन इस बार अफवाह है कि कंपनी आईफोन 13 मिनी की जगह आईफोन 14 मैक्स को पेश कर सकता है. आईफोन 14 मैक्स, आईफोन 14 सीरीज का डाउन वर्जन होगा.
बताते चलें कि बीते लॉन्च हो चुके आईफोन 13 मिनी में ऐप्पल ए15 बायोनिक चिपसेट के साथ होगा, जो 5जी सपोर्ट के साथ आता है. यह मेगासेफ कंपेटेबल होगा, जो वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है. यह एक किफायती स्मार्टफोन है और एक कॉम्पैक्ट साइज में आता है, लेकिन अब कंपनी किफायती कीमत में बड़े स्क्रीन देने पर काम कर रही है.
आईफोन 14 सीरीज में आ सकते हैं चार मॉडल
एप्पल लेटेस्ट सीरीज के तहत आईफोन के चार मॉडल लॉन्च करेगा. वहीं, पहली बार एक नॉन-प्रो आईफोन 6.7 इंच की स्क्रीन के साथ दस्तक दे सकता है. अपकमिंग सीरीज के तहत आईफोन 14 और आईफोन 14 प्रो 6.1 इंच की स्क्रीन के साथ दस्तक दे सकते हैं. वहीं, यूजर्स को आईफोन 14 मैक्स और आईफोन 14 प्रो मैक्स में 6.7 इंच की स्क्रीन मिलेगी. आईफोन 14 प्रो A16 बायोनिक चिपसेट की पावर और 4जीबी तक रैम के साथ दस्तक दे सकता है.
कैमरा सेटअप में होगा बदलाव
इस बार एप्पल 12 मेगापिक्सल माड्यूल की जगह 48 मेगापिक्सल कैमरे का इस्तेमाल कर सकती है. वहीं अपकमिंग सीरीज में इस बार छोटा कैमरा बंप नजर आएगा. आईफोन 14 और आईफोन 14 मैक्स ड्युल कैमरा सेटअप और छोटे कैमरा बंप के साथ दस्तक दे सकते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta