व्यापार

जियो यूजर्स फ्री में देखें बिग बॉस, ऐसे मिलेगा सब्स्क्रिप्शन, जानें आसान तरीका

Nidhi Singh
3 Oct 2021 8:36 AM GMT
जियो यूजर्स फ्री में देखें बिग बॉस, ऐसे मिलेगा सब्स्क्रिप्शन, जानें आसान तरीका
x
Bigg Boss 15 के एपिसोड 2 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर आना शुरू हो चुके हैं. अगर आपके पास टीवी नहीं है या आप व्यस्त रहते

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारतीय जनता के बीच रीऐलिटी टीवी शोज की लोकप्रियता काफी ज्यादा है. इतने सालों से चल रहे इन रीऐलिटी शोज में अगर किसी एक शो को सबसे ज्यादा देखा गया है तो वह Bigg Boss है. इस साल अपने पहले ओटीटी सीजन के बाद बिग बॉस सीजन 15 लेकर आ गया है. 2 अक्टूबर से शुरू हुआ यह सीजन वैसे तो टीवी के कलर्स चैनल पर रोज दिखाया जाएगा लेकिन ऐसे कई सारे लोग हैं जो टीवी पर रोज इसे नहीं देख सकते. अगर आप भी उनमें से एक हैं और एक जियो यूजर भी हैं तो हम आपके लिए एक ऐसा तरीका लेकर आए हैं जिससे आप फ्री में, कहीं भी Bigg Boss 15 का कोई भी एपिसोड देख सकते हैं.

जियो यूजर्स फ्री में देखें बिग बॉस

अगर आप एक जियो यूजर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है कि आप फ्री में, कहीं भी किसी समय पर बिग बॉस सीजन 15 के नए एपिसोड देख सकते हैं. हर जियो उपभोक्ता के पास जियो के एप्स का मजा उठाने का मौका होता है जिसमें जियो टीवी नाम के एप पर आप आराम से टीवी का कोई भी चैनल एचडी क्वॉलिटी में चला सकते हैं.

ऐसे इस्तेमाल करें जियो टीवी एप

हर जियो उपभोक्ता जियो एप का फ्री में इस्तेमाल कर सकता है. इस एप पर अपने मनपसंद शोज देखने के लिए सबसे पहले अपने फोन पर एप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और जियो टीवी के एप को वहां से डाउनलोड करें. एप को डवोनलाओड़ करने के बाद आप उसे जैसे ही खोलेंगे तो वह आप से आपका फोन नंबर पूछेगा जो जियो टेलीकॉम कंपनी से रजिस्टर्ड है. जैसे ही आप अपना फोन नंबर डालेंगे आपको एक ओटीपी आएगा जिसे फीड करने के बाद आप आराम से एप पर जब चाहें बिग बॉस के एपिसोड देख पाएंगे.

आपको बता दें कि अगर आप एक जियो यूजर हैं तो आपको जियो टीवी एप और बाकी सभी जियो एप्स के सब्स्क्रिप्शन को अलग से खरीदने की जरूरत नहीं है. जियो अपने हर रिचार्ज पैक के साथ जियो एप्स का सब्स्क्रिप्शन देता है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta