Top
व्यापार

4000mAh की बैटरी के साथ iQOO 8 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Subhi
22 July 2021 3:20 AM GMT
4000mAh की बैटरी के साथ iQOO 8 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स
x
Vivo के सब-ब्रांड iQOO ने इस साल की शुरुआत में iQOO 7 स्मार्टफोन को पेश किया था। अब कंपनी अपने नए डिवाइस iQOO 8 को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Vivo के सब-ब्रांड iQOO ने इस साल की शुरुआत में iQOO 7 स्मार्टफोन को पेश किया था। अब कंपनी अपने नए डिवाइस iQOO 8 को लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस ही बीच कंपनी के अध्यक्ष, फेंग यूफेई ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें आठ' गेंद 'चार' गेंद से टकराती है। इससे संकेत मिल रहा है कि अगामी डिवाइस को 4 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है।

इसके अलावा टेक टिप्स्टर @WhatLab ने भी पोस्टर जारी किया है, जिससे लॉन्चिंग तारीख की जानकारी मिली है। पोस्टर के मुताबिक, iQOO 8 स्मार्टफोन 4 अगस्त को लॉन्च होगा। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि यह डिवाइस 4 अगस्त को लॉन्च होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की आधिकारिक लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

iQOO 8 की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, iQOO 8 स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 4GB एक्सटेंडेड रैम दी जाएगी। इसके साथ ही स्मार्टफोन में पंच-होल एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 3200 x 1440 पिक्सल होगा। इसके अलावा डिवाइस में 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। वहीं, यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड फन टच OS 11 पर काम करेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

iQOO 8 की संभावित कीमत

लीक्स की मानें तो अपकमिंग iQOO 8 स्मार्टफोन की कीमत 50,000 से 60,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। इसके अलावा डिवाइस को कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है।

iQOO 7

बता दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में iQOO 7 को प्रीमियम सेगमेंट में पेश किया था। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.64 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। कैमरे की बात करें तो इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 13MP को पोट्रेट लेंस मौजूद है। इसके अलावा फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it