व्यापार

इन्फोसिस ने इगा स्वेटेक को वैश्विक राजदूत के रूप में शामिल किया

Kunti Dhruw
25 Aug 2023 12:21 PM GMT
इन्फोसिस ने इगा स्वेटेक को वैश्विक राजदूत के रूप में शामिल किया
x
अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक नेता इंफोसिस ने शुक्रवार को एक एक्सचेंज फाइलिंग के माध्यम से महिला टेनिस विश्व नंबर 1 इगा स्वेटेक के साथ बहु-वर्षीय साझेदारी की घोषणा की। 22 वर्षीय खिलाड़ी पहले से ही चार बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन है और आज महिलाओं के खेल में सबसे प्रभावशाली ताकतों में से एक है, जो 22 अप्रैल से लगातार 70 हफ्तों तक विश्व नंबर 1 स्थान पर रही है। शीर्ष पर पहुंचने के लिए उसने हर नई चुनौती का सामना करते हुए अपने कौशल और क्षमताओं में सुधार किया है।
इंफोसिस अब स्वीटेक की टीम के साथ मिलकर काम करेगी ताकि उसके प्रशिक्षण को बढ़ाने के लिए एआई का लाभ उठाकर एक उन्नत डेटा एनालिटिक्स और वीडियो डैशबोर्ड बनाया जा सके और निरंतर सीखने के माध्यम से उसकी ताकत और मैच रणनीति को तेजी से विकसित करने में मदद मिल सके। इन्फोसिस के कई ग्राहक अपने विकास और परिवर्तन में तेजी लाने के लिए एआई, मशीन लर्निंग, क्लाउड और अन्य जैसी डिजिटल प्रगति का लाभ उठाते हुए एक समान दृष्टिकोण अपनाते हैं।
इन्फोसिस और स्विसटेक दुनिया भर में युवा महिलाओं को प्रेरित करने और सशक्त बनाने के लिए कार्यक्रम बनाने के लिए मिलकर काम करेंगे - उदाहरण के लिए, वंचित समुदायों की महिलाओं को विज्ञान, प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग और गणित (एसटीईएम) में करियर बनाने में मदद करने के लिए कार्यक्रमों की अवधारणा बनाना और उन्हें बढ़ावा देना।
इगा स्वेटेक ने कहा, "मुझे इंफोसिस जैसे संगठन के साथ सहयोग करके खुशी हो रही है जो इतने सारे लोगों के लिए टेनिस अनुभव को बदलने के लिए प्रौद्योगिकी का अपना ज्ञान ला रहा है। हालाँकि पहली बार में टेनिस और तकनीक काफी अलग लग सकते हैं, लेकिन इनमें बहुत कुछ समान है - जिसमें रणनीतिक सोच, हर स्थिति में सीखना और विकास करना, अपने खेल को विकसित करने और समायोजित करने की क्षमता शामिल है। मैं उस सब से भी प्रभावित हूं जो इंफोसिस अधिक अवसर लाने के लिए कर रही है जो लोगों, व्यवसायों और समुदायों को भविष्य में आगे बढ़ने के लिए सशक्त बनाती है। इंफोसिस के साथ, हमारा लक्ष्य लोगों, विशेषकर युवा महिलाओं को एक ऐसी दुनिया में मजबूत और सार्थक भूमिका निभाने के लिए खुद को तैयार करने के लिए प्रेरित करना है, जिसमें मजबूत डिजिटल कौशल और ज्ञान के बिना रहना और आगे बढ़ना संभव नहीं है।
इन्फोसिस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक, सलिल पारेख ने कहा, “हम इन्फोसिस के नए ब्रांड एंबेसडर - इगा स्वेटेक - एक पोलिश नायक का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं, जिन्होंने दुनिया में शीर्ष टेनिस खिलाड़ी बनने के लिए बड़ी चुनौतियों का सामना किया है, और एक प्रेरणा हैं। उन सभी के लिए जो अपना अगला लक्ष्य तय करने की इच्छा रखते हैं। उनका निरंतर विकास उस डिजिटल परिवर्तन यात्रा को दर्शाता है जो हमारे कई ग्राहक अपने उद्योगों में चैंपियन बनने के लिए हमारे साथ मिलकर करते हैं। इगा उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाओं के लिए भी एक बड़ी प्रेरणा है और उनके साथ मिलकर इंफोसिस युवाओं, विशेषकर महिलाओं को आगे बढ़ने और एसटीईएम करियर बनाने के लिए प्रेरित करने के लिए काम करेगी जो हमारे भविष्य के लिए महत्वपूर्ण हैं। इंफोसिस में हम सभी इगा को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।''
Next Story