Top
व्यापार

आने वाले समय में Twitter देगा ये नए फीचर्स, यूज़र्स जरूर जानें

Gulabi
4 May 2021 7:53 AM GMT
आने वाले समय में Twitter देगा ये नए फीचर्स, यूज़र्स जरूर जानें
x
बीते साल Twitter ने क्लबहाऊस के मुकाबले अपना आडियो रूम स्पेसेज फीचर लांच किया था

बीते साल Twitter ने क्लबहाऊस के मुकाबले अपना आडियो रूम स्पेसेज फीचर लांच किया था. कंपनी ने एलान किया है कि जिन ट्विवटर यूजर्स के 600 या इससे अधिक फॉलोअर्स है वह स्पेसेज को होस्ट कर सकेंगे. यह फीचर एंड्रायड और आईओएस दोनों उपभोक्ताओं के लिए है. कंपनी का कहना है कि 600 से अधिक यूजर्स वाले इस फीचर का बेहतर तरीके से लाभ उठाने में सक्षम हैं. वहीं आने वाले समय में हम इसे सबके लिए उपलब्ध कराएंगे. सबके लिए सुलभ कराने से पहले हमें लोगों के फीडबैक, लोगों द्वारा तलाश को बेहतर बनाना है. यही नहीं लोग इसका अधिकतम इस्तेमाल कर सकें इसे भी सुनिश्चित करना है. आने वाले समय में आएगा Ticketed Space Feature.

Twitter का कहना है कि आने वाले समय में यह Ticketed स्पेसेज फीचर भी पेश करेगा. इस फीचर के माध्यम से होस्ट टिकट के दाम तय कर सकेगा और यह बता सकेगा कि कितने टिकट सेल होने शेष है. आने वाले कुछ माह में कुछ सीमित ग्रुप इस सुविधा का आनंद उठा सकेंगे. होस्ट टिकट की सेल से आए रिवेन्यू को रख सकेंगे. इसका छोटा सा हिस्सा टि्वटर रख सकेगा.
Twitter स्पेसेज
ट्विटर स्पेसेज बिल्कुल ऑडियो सोशल प्लैट्फॉर्म क्लबहाउस की तरह काम करता है. Twitter पर एंड्रॉयड और आईफोन चलाने वाले सभी लोग इन चैट रूम को जॉइन कर सकते हैं. एक स्पेस में एक वक्त पर होस्ट को मिलाकर 11 लोग बोल सकते हैं.
बटन देगा ये भी विकल्प
Twitter यूजर प्रोफाइल पर टिप जार राइट पर काम कर रहा है. एक क्लिक बटन, आपको बैंडकैम्प, कैश ऐप (स्क्वायर, एक जैक डोरसी कंपनी), पैट्रन, पेपल और वेनमो के माध्यम से टिप करने के लिए विकल्प देगा. वोंग ने मार्च में ट्वीट किया था कि ट्विटर अपने क्लब हाउस जैसे सोशल ऑडियो रूम स्पेस के लिए 'टिप जार' फीचर पर काम कर रहा है. ट्विटर ने औपचारिक रूप से टिपिंग फीचर की घोषणा नहीं की है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it