व्यापार

लॉन्च के 30 दिनों से भी कम समय में Hyundai EXTER की बुकिंग बढ़कर 50,000 हो गई

Kunti Dhruw
9 Aug 2023 4:29 PM GMT
लॉन्च के 30 दिनों से भी कम समय में Hyundai EXTER की बुकिंग बढ़कर 50,000 हो गई
x
स्मार्ट मोबिलिटी समाधान प्रदाता हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने बुधवार को कहा कि उसके स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन (SUV) EXTER को लॉन्च के 30 दिनों से भी कम समय में 50,000 से अधिक बुकिंग मिली हैं, कंपनी के एक बयान के अनुसार। तरुण गर्ग, सीओओ, हुंडई मोटर इंडिया ने कहा, “EXTER को मिली प्रतिक्रिया इतनी उत्साहपूर्ण है कि लॉन्च के 30 दिनों से भी कम समय में बुकिंग 10,000 प्रीलॉन्च से बढ़कर 50,000 से अधिक हो गई है। यह देखने में भी दिलचस्प बात यह है कि सनरूफ वाले ट्रिम्स कुल बुकिंग का 75 प्रतिशत से अधिक हिस्सा लेते हैं, जो कि EXTER में पेश किए गए सेगमेंट में बेंचमार्क फीचर्स को बढ़ाने के लिए ग्राहकों द्वारा बड़े पैमाने पर पसंद किए जाने का संकेत है। एचएमआईएल अपने ग्राहकों को हुंडई एक्सटर के प्रति उनके विश्वास और प्यार के लिए ईमानदारी से धन्यवाद देना चाहता है और हमें विश्वास है कि हुंडई एसयूवी लाइफ उनकी आकांक्षाओं को आगे बढ़ाती रहेगी।
कंपनी का दावा है कि एक तिहाई से अधिक बुकिंग स्वचालित संस्करण के लिए हैं जो पैडल शिफ्टर्स के साथ उद्योग के पहले एएमटी के साथ आती है।
“हुंडई एक्सटर के साथ, हमने ग्राहकों के लिए उन्नत प्रौद्योगिकी, बेहतर गुणवत्ता, अगली पीढ़ी की सुविधाओं, सुरक्षा और आराम का लोकतंत्रीकरण करने की अपनी खोज जारी रखी है। इस एसयूवी ने देश में मानकों को फिर से परिभाषित किया है और ग्राहकों को मानक के रूप में 6 एयरबैग और विकल्प के रूप में सभी ट्रिम्स में ईएससी, वीएसएम, एचएसी के साथ बेहतर सुरक्षा प्रदान करती है, ”गर्ग ने कहा।
एसयूवी को 20 फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स और 9 बेस्ट इन सेगमेंट फीचर्स से लैस किया गया है। कंपनी ने आगे बताया कि EXTER को 3 साल की असीमित किलोमीटर की वारंटी के साथ 7 साल की विस्तारित वारंटी के विकल्प के साथ पेश किया गया है।
कंपनी अपने सेगमेंट में रखरखाव की सबसे कम लागत की पेशकश करने का भी दावा करती है। इसके अतिरिक्त, EXTER 6 मोनोटोन और 3 डुअल टोन एक्सटीरियर रंग विकल्पों के साथ उपलब्ध है। यह पूरे लाइनअप में 6 एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) और हिल असिस्ट कंट्रोल (HAC) का विकल्प भी प्रदान करता है।
इस सेगमेंट में EXTER का मुकाबला टाटा पंच, मारुति सुजुकी इग्निस और सिट्रोएन C3 से होगा।
Next Story