व्यापार

Honda नई जनरेशन HR-V क्रॉसओवर, न्यूयॉर्क ऑटो शो 2022 में हेगी शोकेस! मिलेगा शानदार लुक और जोरदार फीचर्स

Tulsi Rao
26 March 2022 9:27 AM GMT
Honda नई जनरेशन HR-V क्रॉसओवर, न्यूयॉर्क ऑटो शो 2022 में हेगी शोकेस! मिलेगा शानदार लुक और जोरदार फीचर्स
x
पिछली बार कंपनी द्वारा जारी टीजर में SUV का अगला हिस्सा देखने को मिला था.

जनता से ररिश्ता वेबडेस्क। होंडा ने आगामी नई जनरेशन एचआर-वी क्रॉसओवर SUV का टीजर जारी कर दिया है. कंपनी इस कार से 4 अप्रैल को पर्दा हटाने वाली है जिसे संभावित रूप से न्यूयॉर्क ऑटो शो 2022 (New York Auto Show 2022) में शोकेस किया जाएगा. न्यूयॉर्क ऑटो शो 15 से 24 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा. इस बार जारी टीजर में कार का पिछला हिस्सा देखने को मिला है जिसमें नई एचआर-वी (New HR-V) का तराशा हुआ टेलगेट और नए स्मोक्ड एलईडी टेललैंप्स देखने को मिले हैं. पिछली बार कंपनी द्वारा जारी टीजर में SUV का अगला हिस्सा देखने को मिला था.

बेहतरीन लुक वाली SUV
कुछ समय पहले होंडा ने हाल में अपडेटेड 2022 एचआर-वी का टीजर जारी किया है जिसमें इसकी स्टाइल पहले से आक्रामक और कई ज्यादा स्पोर्टी लग रही है. भारत को मिलाकर कई अन्य बाजारों में SUV बॉडी टाइप वाहन को बहुत ज्यादा पसंद किया जाने लगा है, ऐसे में होंडा कार्स इंडिया भी इस बेहतरीन लुक वाली SUV को भारत ला सकती है. इस तरह की कारों का भारत में बाजार बढ़ चुका है और फिलहाल होंडा एक भी SUV भारत में नहीं बेच रही है.
देखने को मिला कार का चेहरा
बाकी सभी SUV की तर्ज पर होंडा की नई एचआर-वी को भी दमदार चेहरा और पूरी तरह स्पोर्टी प्रोफाइल में पेश किया जाएगा. टीजर इमेज में कार का चेहरा देखने को मिला है जो कुछ निचले हिस्से पर लगाया गया है और सभी जगह ब्लैक पुर्जे देखने को मिले हैं. अगले हिस्से में ऑक्टागनल ग्रिल लगी है जो एस-शेप मेश पैटर्न में दिखी है. SUV के हेडलाइट को डीआरएल के साथ जोड़ा गया है जो इस पैना लुक देते हैं. पिछले हिस्से पर नजर डालें तो इसके टेललाइट् की डिजाइन पर भी दोबारा काम किया गया है.
HR-V देश में लॉन्च करने पर विचार
रिपोर्ट्स में सामने आया है कि एचआर-वी फिलहाल यूएस के बाजार के लिए ही बेहतर कार बनी हुई है. हालांकि भारत में ऐसी कुछ बातें चल रही हैं कि होंडा नई एचआर-वी SUV को देश में लॉन्च करने पर विचार कर रही है, लेकिन अब तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल भारत में होंडा कार लाइन-अप में एक भी SUV नहीं है क्योंकि कंपनी ने पिछले साल मार्केट से होंडा सीआर-वी भी हटा ली है. इसके अलावा मोबिलिओ और बीआर-वी भी इतना जलवा नहीं दिखा पाईं और इन्हें भी मार्केट से हटाना पड़ा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta