Top
व्यापार

Hero Maestro Edge 125 लॉन्च हुआ स्कूटर, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

Kunti
22 July 2021 3:19 PM GMT
Hero Maestro Edge 125 लॉन्च हुआ स्कूटर, जानें कीमत और शानदार फीचर्स
x
Hero Maestro Edge 125 लॉन्च हुआ स्कूटर

देश और दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने कनेक्टेड टेक्नोलॉजी, नए फीचर्स और नए कलर ऑप्शन के साथ नए Maestro Edge 125 स्कूटर को लॉन्च किया है। नए Maestro Edge की कीमत ड्रम वेरिएंट के लिए 72,250 रुपये, डिस्क वेरिएंट के लिए 76,500 रुपये और कनेक्टेड वेरिएंट के लिए 79,750 रुपये रखी गई है। सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं। नया स्कूटर अपने उन्नत सौंदर्यशास्त्र, एडवांस टेक्नोलॉजी और आकर्षक डिजाइन के साथ राइडर को एक कनेक्टेड और शानदार अनुभव देता है।

हीरो मोटोकॉर्प के हेड ऑफ सेल्स एंड आफ्टरसेल्स नवीन चौहान ने कहा, "हाल ही में हम अपने स्कूटरों की बढ़ती मांग देख रहे हैं और नए मेस्ट्रो एज 125 के साथ हम इस ट्रेंड को जारी रखने की उम्मीद करते हैं। सेगमेंट में पहली बार मिलने वाले फीचर्स और नए डिजाइन के साथ यह स्कूटर निश्चित रूप से देश भर के युवाओं को पसंद आएगा।"
शानदार फीचर्स
नया Maestro Edge 125 सेगमेंट फर्स्ट प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, फुली डिजिटल स्पीडोमीटर, कॉल अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, हीरो कनेक्ट जैसे फीचर्स से लैस है। कंपनी का कहना है कि स्कूटर में मिलने वाले नए फीचर्स राइडर के स्कूटर चलाने के अनुभव को बदल देंगे। Maestro Edge 125 लॉन्चिंग के बाद से ही ऐसे ग्राहकों को आकर्षित किया है जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और ट्रेंड की ख्वाहिश रखते हैं। इस अपग्रेड के साथ, हीरो मोटोकॉर्प युवाओं और टेक के शौकीनों के बीच पहुंच बनाने के लिए काम कर रहा है।
इंजन और पावर
Maestro Edge 125 स्कूटर में 'XSens Technology' के साथ 124.6cc बीएस-6 कम्प्लायंट प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन मिलता है। यह इंजन 7000 rpm पर 9 bhp का पावर और 5500 rpm पर 10.4 Nm का टॉर्क-ऑन-डिमांड जेनरेट करता है।
लुक और डिजाइन
नई Maestro Edge 125 के एक्सटीरियर लुक और डिजाइन की बात करें तो यह बिल्कुल नए शार्प हेडलैंप, शार्प फ्रंट डिजाइन, नए स्पोर्टी डुअल टोन स्ट्राइप पैटर्न, मास्क्ड विंकर्स और नए प्रिजमैटिक रंगों सहित कई नए डिजाइन एलिमेंट्स से भरी हुई है।
कलर ऑप्शन
Maestro Edge 125 का कनेक्टेड वेरिएंट दो नए प्रिज्मेटिक रंगों - प्रिजमैटिक येलो और प्रिजमैटिक पर्पल में आता है। डिस्क संस्करण छह रंगों में उपलब्ध है - कैंडी ब्लेजिंग रेड, पैंथर ब्लैक। पर्ल सिल्वर व्हाइट, मैट टेक्नो ब्लू, प्रिजमैटिक येलो और प्रिजमैटिक पर्पल। ड्रम वेरिएंट चार रंगों- कैंडी ब्लेजिंग रेड, पैंथर ब्लैक, पर्ल सिल्वर व्हाइट और मैट टेक्नो ब्लू में उपलब्ध है।
कंपनी की उम्मीद
इस मौके पर हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, "मैस्ट्रो एज 125 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में एक प्रमुख खिलाड़ी रहा है। इस लेटेस्ट अवतार में, हमने एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, डिजिटल स्पीडोमीटर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ इसके 'एज' को और तेज किया है। इस स्कूटर में यह सब है। ये अपग्रेड हमारे ग्राहकों को अधिक तकनीक और सुविधाएँ प्रदान करने के लिए हमारे समग्र पोर्टफोलियो पुश का हिस्सा हैं।"
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it