व्यापार

Amazon में ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, इस दिन से भारी छूट के साथ करें शॉपिंग!

jantaserishta.com
24 Sep 2021 9:33 AM GMT
Amazon में ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, इस दिन से भारी छूट के साथ करें शॉपिंग!
x

Amazon इंडिया ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए तारीख का ऐलान कर दिया है. इस सेल की शुरुआत 4 अक्टूबर से होगी. पिछली बार की ही तरह ये सेल पूरे महीने चलेगी. आपको बता दें Amazon की ओर से इस फेस्टिव सेल का आयोजन हर बार किया जाता है. इस दौरान ग्राहकों को नए प्रोडक्ट्स देखने को मिलते हैं और काफी प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट दिए जाते हैं.

कंपनी ने जानकारी दी है कि Amazon प्राइम मेंबर्स ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को 1 दिन पहले से एक्सेस कर पाएंगे. यानी प्राइम मेंबर्स सभी डील्स को रेगुलर ग्राहकों की तुलना में पहले एक्सेस कर पाएंगे. साथ ही प्राइम मेंबर्स को एडिशनल कैशबैक और एक्सटेंडेड नो-कॉस्ट EMI बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे.
सेल के दौरान भारत में Amazon बिजनेस कस्टमर्स को रेगुलर शॉपिंग या क्लाइंट और एम्पलाइज के लिए कॉर्पोरेट गिफ्ट्स लेने पर ऑफर्स, बल्क डिस्काउंट्स, फेस्टिव ऑफर्स, कैशबैक और रिवॉर्ड दिए जाएंगे. ग्राहकों को एचपी, लेनोवो, कैनन, गोदरेज, कैसियो और यूरेका फोर्ब्स जैसे टॉप ब्रांडों से लैपटॉप, प्रिंटर, नेटवर्किंग डिवाइस, ऑफिस इलेक्ट्रॉनिक्स और वैक्यूम क्लीनर जैसी कैटेगरी में सभी लेनदेन पर जीएसटी इनवॉइस के साथ 28% ज्यादा बचत का मौका मिलेगा.
ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में सैमसंग, वनप्लस, शाओमी, सोनी, ऐपल, बोट, लेनोवो, एचपी, एसुस, फॉसिल, Levi's, बीबा, एलन सॉली, एडिडास, अमेरिकन टूरिस्टर, प्रेस्टीज जैसे टॉप ब्रांडों के 1,000 से ज्यादा नए प्रोडक्ट लॉन्च होंगे.
नए प्रोडक्ट्स यूरेका फोर्ब्स, बॉश, पिजन, बजाज, बिग मसल्स, लैक्मे, मेबेलिन, फॉरेस्ट एसेंशियल्स, द बॉडी शॉप, वॉव, निविया, डाबर, पी एंड जी, टाटा टी, हग्गीज, पेडिग्री, सोनी पीएस 5, माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स, हैस्ब्रो, फनस्कूल, फिलिप्स और वेगा जैसी कंपनियों के भी होंगे.
आपको बता दें ग्राहक Amazon पर अपनी भाषा में शॉपिंग कर सकते हैं. प्लेटफॉर्म पर अंग्रेजी, हिन्‍दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्‍नड़, बांग्‍ला और मराठी का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही ग्राहक शॉपिंग के लिए Alexa वॉयस असिस्टेंट की भी मदद ले सकते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta