व्यापार

सरकारी बैंक दे रहा है 50 करोड़ तक का लोन, बिजनेस शुरू करने का सबसे शानदार मौका, जाने

Bhumika Sahu
18 Oct 2021 6:43 AM GMT
सरकारी बैंक दे रहा है 50 करोड़ तक का लोन, बिजनेस शुरू करने का सबसे शानदार मौका, जाने
x
यूनियन बैंक की एक पेशकश के तहत आप खरीद, निर्माण, व्यवसाय का नवीनीकरण प्रीमिसिस, कारखाना, कार्यालय, गोदाम, दुकान, मशीनरी और किसी भी व्यावसायिक गतिविधियों के लोन के लिए आप अप्लाई कर सकते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।अपने किसी भी छोटे या फिर बढ़े काम को शुरू करने के लिए पर्याप्त मात्रा में पूंजी की जरूरत होती है. या फिर अगर आप कोई बिजनेस स्टार्ट करना चाहते हैं, तो आपके पास कम से कम शुरू करने के लिए पैसा होना जरूरी है. लेकिन, अपने काम के लिए पूंजी का बंदोबस्त करना सबसे बड़ी चुनौती है. और जो परेशानी आपके सामने आती होगी वो यही है कि कोई भी बैंक आपको इतनी आसानी से लोन नहीं देगा. लेकिन अब आपकी परेशानी का हल हो गया है.

यूनियन बैंक की पेशकश
यूनियन बैंक की एक पेशकश के तहत आप खरीद, निर्माण, व्यवसाय का नवीनीकरण प्रीमिसिस, कारखाना, कार्यालय, गोदाम, दुकान, मशीनरी और किसी भी व्यावसायिक गतिविधियों के लोन के लिए आप अप्लाई कर सकते हो. इसके अलावा आप कंप्यूटर, फर्नीचर के लोन के लिए भी आप अप्लाई कर सकते हैं.
लोन की मिनिमम और मैक्सिमम सीमा
यूनियन बैंक की ओर से ट्वीट कर दी गई जानकारी के मुताबिक, बैंक की स्कीम के तहत आप मिनिमम 10 लाख से लेकर ज्यादा से ज्यादा 50 करोड़ तक का लोन ले सकते हैं. इसके अलावा अगर पहले ही आप यूनियन बैंक से 10 लाख से कम का लोन ले चुके हैं. और फिर से आपको लोन लेना है, तो ये अमाउंट उसी में अडजस्ट होती जाएगी.
क्या है लोन भुगतान की शर्त
यूनियन बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, लोन के भुगतान की अधिकतम अवधि 84 महीने की होगी. इसमें मोरेटोरियम अवधि भी शामिल होगी. जबकि, अधिकतम डोर टू डोर भुगतान की अवधि 7 साल तक सीमित रहेगी.
यूनियन बैंक की MSME सुविधा
यूनियन बैंक की स्कीम के तहत सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम की किसी भी ईकाई खरीद, निर्माण, व्यवसाय, कारखाना, कार्यालय के लिए आप यहां से लोन ले सकते हैं. साथ ही ज्यादा जानकारी के लिए, यूनियन बैंक के किसी भी नजदीकी ब्रांच से संपर्क कर सकते है. इसके अलावा, यूनियन बैंक ने ट्वीट कर भी इसकी जानकारी दी है. आप वहां से जाकर भी लोन से जुड़ी सभी बातों को समझ सकते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it