व्यापार

Google Pixel 6a केवल 17,299 रुपये में उपलब्ध

Admin Delhi 1
22 Oct 2022 12:31 PM GMT
Google Pixel 6a केवल 17,299 रुपये में उपलब्ध
x

मुंबई: शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर Big Diwali Sale चल रही है, जिसका फायदा ग्राहकों को 23 अक्टूबर तक मिलेगा। इस सेल के दौरान वैसे तो ढेरों स्मार्टफोन्स और प्रोडक्ट्स पर बड़ी छूट मिल रही है, लेकिन Google Pixel 6a पर मिल रहे ऑफर के साथ इसे पहली बार सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है। स्टॉक एंड्रॉयड अनुभव और गूगल के इन-हाउस चिपसेट के साथ यह दमदार परफॉर्मेंस देता है। गूगल पिक्सल 6a वैसे तो कंपनी की अफॉर्डेबल सीरीज का डिवाइस है लेकिन भारत में इसी प्रीमियम डिवाइसेज जितनी कीमत पर उतारा गया। इस डिवाइस को भारत में 43,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था, जो इसके फीचर्स के मुकाबले ज्यादा मानी जा सकती है। हालांकि, सेल में मिल रही डील और बाकी ऑफर्स के साथ यह बेस्ट वैल्यू-फॉर-मनी डिवाइस बन जाता है।

बड़े डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं डिवाइस: 43,999 रुपये के बजाय गूगल के इस डिवाइस को 34,199 रुपये में लिस्ट किया गया है। सेल के दौरान इसपर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं और SBI बैंक या फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से भुगतान करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। फोन पर 16,900 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है, जिसके साथ इसकी कीमत 17,299 रुपये तक कम हो जाएगी।

गूगल पिक्सल 6a के स्पेसिफिकेशंस: गूगल पिक्सल 6a में 6.14 इंच का बड़ा OLED डिस्प्ले फुलHD+ रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। यह डिवाइस Google Tensor चिपसेट के साथ आता है और इसमें सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। डिवाइस में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डिवाइस में रियर पैनल पर 12MP का डुअल कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP फ्रंट कैमरा मिलता है। लंबे बैकअप के लिए फोन में 4,410mAh की बैटरी दी गई है। हालांकि, इस डिवाइस के बॉक्स में चार्जिंग एडॉप्टर नहीं मिलता है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta