व्यापार

हाइब्रिड कार्य युग में Google मुख्यालय में कर्मचारियों के लिए प्रति रात्रि होटल प्रवास $99 प्रदान किया

Kunti Dhruw
8 Aug 2023 11:19 AM GMT
हाइब्रिड कार्य युग में Google मुख्यालय में कर्मचारियों के लिए प्रति रात्रि होटल प्रवास $99 प्रदान किया
x
सैन फ्रांसिस्को: अधिक कर्मचारियों को काम पर आने के लिए लुभाने के लिए, Google ने अपने माउंटेन व्यू, कैलिफोर्निया मुख्यालय में अपने ऑन-कैंपस होटल के लिए प्रति रात 99 डॉलर की दर की घोषणा की है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसका उद्देश्य दूरदराज के कर्मचारियों को हाइब्रिड वर्किंग मोड में बदलने में मदद करना है। यह होटल Google के नए 42 एकड़ के बे व्यू परिसर का हिस्सा है जिसे पिछले साल माउंटेन व्यू में खोला गया था।
रिपोर्ट में कहा गया है, "Google कर्मचारियों को छूट के साथ ऑन-कैंपस होटल में रात रुकने के लिए 'समर स्पेशल' की पेशकश कर रहा है।" Googlers के लिए हाइब्रिड कार्यस्थल पर संक्रमण को आसान बनाने के लिए ग्रीष्मकालीन विशेष योजना 30 सितंबर तक चलेगी।
चूंकि प्रमोशन अस्वीकृत व्यावसायिक यात्रा के लिए है, इसलिए कंपनी उनके ठहरने की प्रतिपूर्ति नहीं करेगी, लेकिन योजना के अनुसार कर्मचारियों को अपने व्यक्तिगत क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने की आवश्यकता होगी।
Google ने पिछले साल कर्मचारियों को प्रति सप्ताह तीन दिन कार्यालय लौटने की आवश्यकता शुरू की। Google के एक प्रवक्ता ने कहा, "हम अपने स्थानों और सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए स्थानीय या यात्रा करने वाले Googlers के लिए नियमित रूप से आवास विशेष चलाते हैं।"
प्रवक्ता ने कहा, "हम इन्हें नियमित पर्क्स ईमेल में विज्ञापित करते हैं जिसमें कर्मचारियों के लिए अन्य सेवाओं और मनोरंजन विकल्पों पर छूट भी शामिल होती है।"
यदि कोई Google कर्मचारी कंपनी के होटल में 30 दिनों के लिए रुकता है, तो यह लगभग $2,970 प्रति माह होगा। क्षेत्र में चार सितारा होटलों की Google खोज से प्रति रात $120-$250 के बीच दरें प्राप्त हुईं। एक कर्मचारी ने कंपनी के आंतरिक फोरम पर लिखा, "अब मैं अपना कुछ वेतन Google को वापस दे सकता हूं।"
Next Story