व्यापार

खुशखबरी, हीरो इलेक्ट्रिक के ग्राहकों को इस महीने मिलेगी फ्री सर्विसिंग की सुविधा

Gulabi Jagat
4 April 2022 12:02 PM GMT
खुशखबरी, हीरो इलेक्ट्रिक के ग्राहकों को इस महीने मिलेगी फ्री सर्विसिंग की सुविधा
x
हीरो इलेक्ट्रिक के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर
भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड काफी ज्यादा है। लेकिन, हाल ही में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में अचानक आग लगने की कुछ घटनाओं ने लोगों को काफी डरा दिया। हालांकि, इस मामले की जांच संबंधित कंपनियां अपने-अपने स्तर पर कर रही हैं। सरकार ने भी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने की घटनाओं पर संज्ञान लिया है। इस क्रम में हीरो इलेक्ट्रिक ने एक अच्छी पहल की है। हीरो इलेक्ट्रिक ने बताया कि कंपनी अप्रैल माह को बैटरी देखभाल माह के रूप में मनाएगी, क्योंकि अप्रैल माह में ज्यादा गर्मी पड़ती है। इसके लिए कंपनी की ओर से ग्राहकों को फ्री सर्विस की भी सुविधा दी जाएगी।
हीरो इलेक्ट्रिक ने सोमवार को कहा कि वह अप्रैल को बैटरी केयर माह के रूप में मनाएगी। हीरो इलेक्ट्रिक ने एक बयान में कहा कि बैटरी देखभाल और सुरक्षा के प्रमुख पहलुओं को सुदृढ़ करने और कंपनी के 750 से अधिक डीलरशिप नेटवर्क पर अपने इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की जांच कराने के लिए 4.5 लाख से अधिक उपभोक्ताओं के साथ आमने-सामने बातचीत की सुविधा के लिए यह पहल की जा रही है। यह अन्य मुफ्त सेवाओं और सेवा शिविरों के अलावा ग्राहकों के लिए उपलब्ध एक मुफ्त सेवा है, जिसे कंपनी समय-समय पर डीलरशिप पर आयोजित करती है।
ईवी ग्राहकों को जागरूक करना जरूरी
हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि ईवी सुरक्षा से संबंधित किसी भी चिंता को दूर करने के लिए ठोस कार्रवाई करने की तत्काल आवश्यकता है। सड़क पर पहले से मौजूद इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए कोई भी सुधारात्मक कार्रवाई प्राथमिकता होनी चाहिए। बैटरी और चार्जिंग सिस्टम के रखरखाव के बारे में ग्राहक शिक्षा और जागरूकता इसमें महत्वपूर्ण कड़ी है।
500+ शहरों में फ्री सर्विसिंग
आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हालांकि, कंपनी के मालिक मैनुअल और सेवा साहित्य सभी आवश्यक कदम उठाते हैं, जो ग्राहकों को अपनी बाइक से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने के लिए उठाने चाहिए, फिर भी यह बैटरी और चार्जर रखने के महत्व को सुदृढ़ करने के लिए प्रशिक्षित सेवा तकनीशियनों के साथ लगातार आमने-सामने बातचीत को प्रोत्साहित करता है। गिल ने कहा कि 500+ शहरों में हमारे सभी डीलरशिप पर बैटरी केयर माह मनाया जाएगा। इसके तहत ग्राहक को बिना किसी कीमत के सर्विसिंग की जाएगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta