व्यापार

पांच साल तक मिलेगा फायदा, इस महीने खरीदें Renault Kiger कार और पाएं शानदार ऑफर

Gulabi
19 April 2021 1:51 PM GMT
पांच साल तक मिलेगा फायदा, इस महीने खरीदें Renault Kiger कार और पाएं शानदार ऑफर
x
Renault India की हाल ही में लॉन्च हुई सब-फोर मीटर SUV Renault Kiger को मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है

Renault India की हाल ही में लॉन्च हुई सब-फोर मीटर SUV Renault Kiger को मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है. वजह है इसका किफायती दाम में पेश किया जाना. काइगर की सबसे खास बात इसका भारी कैबिन है जो कई सारे दमदार फीचर्स से लैस है. अगर आप इस SUV खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए ये बेहतरीन मौका है.


Renault की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक काइगर खरीदने वाले कस्टमर्स को लॉयल्टी बोनस के तौर पर 1 लाख किलोमीटर या 5 साल तक की एक्सटेंडेड वारंटी दे रही है. कस्टमर रेनॉल्ट मॉडल को अपग्रेड करने या एक्सचेंज ऑफर के तहत ये बेनिफिट दे रही है. हालांकि इस SUV पर अलग से कोई कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट छूट नहीं मिल रही है. इसके साथ ही अगर आप रिनॉल्ट क्विड खरीदते हैं तो आपको कंपनी आपको 50,000 रुपए का डिस्काउंट देगी.


बता दें ये ऑफर केवल अप्रैल के महीने तक ही सीमित हैं. कंपनी की वेबसाइट मुताबिक ये डिस्काउंट ऑफर अलग-अलग डीलरशिप पर अलग हो सकते हैं. जाहिर है कि Kiger के शानदार लुक, स्पोर्टी डिजाइन और बजट रेंज में होने की वजह से इसे बेहद पसंद किया जा रहा है. पिछले महीने काइगर की 3,839 यूनिट्स बेची गई हैं. अगर आप इस SUV को खरीदना चाहते हैं तो 10,000 रुपए देकर इसे बुक कर सकते हैं. कीमत की बात करें तो ये कार 5.45 लाख रुपये से लेकर 9.72 लाख रुपए के बीच उपलब्ध है.

Renault Kiger में क्या है खास
Renault Kiger में 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 99 bhp पावर और 160 Nm का टॉर्क पैदा करता है. साथ में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड तौर पर है.
रेनॉ काइगर में मल्टीसेंस ड्राइव मोड फीचर है. कार को इको, नॉर्मल और स्पोर्ट मोड में चलाया जा सकता है.
काइगर का इंटीरियर पूरा ब्लैक है. वहीं डैशबोर्ड पर सिल्वर रंग की बीच से एक मोटी लाइन गई है. पहली बार इसे देखने पर ये काफी प्रीमियम लुकर देता है.
गाड़ी का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पूरा डिजिटल है जहां आपको 7 इंच का कलर स्क्रीन और सेंटर कंसोल मिलता है. इसमें आपको एयर कंडीशनिंग कंट्रोल्स भी मिलते हैं.
थ्री स्पोक स्टीयरिंग व्हील से आप सिर्फ ऑडियो सिस्टम नहीं बल्कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को भी कंट्रोल कर सकते हैं. ये पार्शियल लेदर फीनिश से बना है.
फ्लोटिंग टचस्क्रीन, डैशबोर्ड के बिल्कुल बीच में है जो वायरलेस एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ आता है. इसका मतलब ये हुआ कि आप बिना किसी केबल के अपने फोन को कनेक्ट कर सकते हैं.
टॉप वेरिएंट्स में ऑडियो की जिम्मेदारी ARKAYMYS ट्यून्ड 8 स्पीकर साउंड सिस्टम ने ली है.
ऑटो एसी कंट्रोल्स के नीचे ऑप्शनल वायरलेस चार्जिंग पैड दिया गया है.
रेनॉ काइगर के कुछ वेरिएंट्स में आपको डायल टू टॉगल और सेलेक्टिव ड्राइव मोड का ऑप्शन मिलता है. इसकी मदद से ड्राइवर इको, नॉर्मल और स्पोर्ट मोड में स्विच कर सकता है.
ब्लैक सीट में आपको कुश्निंग का सपोर्ट मिलता है. गाड़ी कि सीट काफी प्रीमियम क्वालिटी की लगती हैं.
गाड़ी के अंदर आपको फिलिप्स का एयर प्यूरीफायर मिलता है जो PM2.5 पार्टिकल्स को साफ कर सकता है.
जो पैसेंजर्स बैक सीट पर बैठे हैं उनके लिए रियर एसी वेंट्स की सुविधा दी गई है. वहीं सीट के पास ही 12V का पावर सॉकेट भी मिलता है.
काइगर में आपको 405 लीटर का बूट स्पेस मिलता है जो किसी भी राइवल SUV और सब 4m SUV से बिल्कुल अलग है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta