जरा हटके

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो, रिपोर्टिंग करती दिखी 6-7 साल की बच्ची

Tulsi Rao
12 Jan 2022 4:47 AM GMT
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो, रिपोर्टिंग करती दिखी 6-7 साल की बच्ची
x
इसमें से कुछ एंकर और रिपोर्टर आपको बहुत पसंद भी आते होंगें. आज हम आपको एक ऐसी रिपोर्टर से मिलवाने जा रहे हैं, जिसकी उम्र 6-7 साल के आसपास है. इस बच्ची की रिपोर्टिंग देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Girl Reporting Video: समाचार चैनलों पर आपने कई रिपोर्टर्स द्वारा किसी घटना की लाइव रिपोर्टिंग करते देखा होगा. इसके अलावा कई एंकर्स को आपने न्यूज पढ़ते देखा होगा. इसमें से कुछ एंकर और रिपोर्टर आपको बहुत पसंद भी आते होंगें. आज हम आपको एक ऐसी रिपोर्टर से मिलवाने जा रहे हैं, जिसकी उम्र 6-7 साल के आसपास है. इस बच्ची की रिपोर्टिंग देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

कश्मीर से आया दिल छू लेने वाला वीडियो
इस बच्ची ने अपनी मजेदार रिपोर्टिंग से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. वीडियो कश्मीर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में बच्ची माइक लेकर बदहाल सड़क की रिपोर्टिंग करती दिखाई दे रही है. सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो में कैमरामैन की भूमिका बच्ची की मम्मी निभा रही है. वहीं बच्ची की आवाज और खबर बताने का तरीका काफी जबरदस्त है.
बच्ची जिस उत्साह से रिपोर्टिंग कर रही है, उसे देखकर आपके मुंह से निकल आएगा..वाह! वीडियो देखकर ऐसा लगेगा कि जैसे बच्ची ने कहीं ट्रेनिंग ली हुई है. फिलहाल बच्ची रिपोर्टिंग के दौरान अपने इलाके की बदहाल सड़क दिखाती है. इस सड़क पर काफी जलजमाव है और वह पूरी तरह बर्बाद दिख रही है. बच्ची रिपोर्टिंग के दौरान कहती है कि देख सकते हैं सड़क पर कितनी गंदगी है. देखें वीडियो-
अनुभवी रिपोर्टर की तरह रिपोर्टिंग करती है बच्ची
रिपोर्टिंग के दौरान बच्ची अपनी 'कैमरामैन' मां से रोड पर मौजूद गंदगी को दिखाने के लिए कहती है. इसके बाद वह एक अनुभवी एंकर की तरह समझाती है कि बारिश की वजह से सड़क पूरी तरह खराब हो चुकी है. बच्ची कहती है कि रोड इतनी ज्यादा खराब है कि कोई मेहमान यहां नहीं आता. बच्ची कीचड़ के बीच में रिपोर्टिंग करती है.
बच्ची का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर Sajid Yousuf Shah नामक वकील ने ट्वीट किया है. वीडियो में बच्ची का अंदाज और बीच-बीच में डायलॉग मारने का तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को अबतक लगभग 2 लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो देखकर ज्यादातर लोग उस बच्ची की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta