व्यापार

Flipkart Big Diwali Sale में बैंक कार्ड पर मिलेगा 10 परसेंट डिस्काउंट, जानिए Crazy Deals

Nidhi Singh
13 Oct 2021 8:01 AM GMT
Flipkart Big Diwali Sale में बैंक कार्ड पर मिलेगा 10 परसेंट डिस्काउंट, जानिए Crazy Deals
x
Big Billion Days sale के बाद Flipkart दिवाली के उत्सव के अवसर पर नई सेल ला रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Big Billion Days sale के बाद Flipkart दिवाली के उत्सव के अवसर पर नई सेल ला रहा है. ई-कॉमर्स प्रमुख ने इसे Big Diwali Sale करार दिया है और बिक्री अवधि के दौरान मोबाइल, टैबलेट, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर कुछ रोमांचक सौदों की पेशकश करने का वादा किया है. फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल 17 अक्टूबर से शुरू होने वाली है और 23 अक्टूबर तक चलेगी.

Flipkart Big Diwali Sale में बैंक कार्ड पर मिलेगा 10 परसेंट डिस्काउंट

सेल प्लस सदस्यों के लिए जल्दी शुरू होगी, 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. अब तक बिक्री के बारे में जो ज्ञात है, वह बिक्री आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों के साथ-साथ एक्सिस बैंक यूजर्स को 10 प्रतिशत की तत्काल छूट प्रदान करेगी.

Flipkart Big Diwali Sale पर बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ने अभी तक उन डील्स का प्रिव्यू शेयर नहीं किया है जिनकी हम बिक्री अवधि के दौरान उम्मीद कर सकते हैं. हालांकि, यह संकेत देता है कि हम कितनी छूट देख सकते हैं. ई-कॉमर्स कंपनी के नए वेबपेज के मुताबिक, Big Diwali Sale स्मार्टफोन और टैबलेट पर 80 परसेंट तक की छूट देगी. साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 परसेंट तक की छूट मिलेगी. टीवी और अप्लायंसेज पर 75 परसेंट तक की छूट मिलेगी.

Flipkart Big Diwali Sale में Crazy Deals

फ्लिपकार्ट बिक्री के दौरान समय पर सौदों की मेजबानी भी करेगा. वेबपेज में क्रेजी डील्स नाम की एक कैटेगरी का जिक्र है, जो सेल के दिनों में सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे नई डील दिखाएगा. एक और टाइम-बम डील कैटेगरी इन दिनों शाम 6 बजे से 12 बजे तक हर घंटे एक नई डील दिखाएगी.

डील्स के बारे में अधिक जानकारी अभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर देखी जानी बाकी है. हालांकि हम कुछ इसी तरह के सौदों की उम्मीद कर सकते हैं जो पिछले सप्ताह समाप्त हुई फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान देखे गए थे. विशेष रूप से, नई बिक्री बिग बिलियन डेज़ की बिक्री के ठीक एक सप्ताह बाद आती है जिसने भारत में उत्सव की अवधि की बिक्री को भी चिह्नित किया.

अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इस साल पूरे महीने चलने वाली है. इस प्रकार, यह संभव है कि फ्लिपकार्ट दिवाली तक इस खरीदारी की शेष अवधि से बाहर नहीं रहना चाहता. बिग दिवाली सेल ई-कॉमर्स दिग्गज द्वारा खेल में बने रहने का एक प्रयास होगा.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it