व्यापार

एनफील्ड ने थाईलैंड में अपनी असेंबली यूनिट और सीकेडी सुविधा के संचालन किया शुरु

Bharti
25 Nov 2021 10:20 AM GMT
एनफील्ड ने थाईलैंड में अपनी असेंबली यूनिट और सीकेडी सुविधा के संचालन किया शुरु
x
रॉयल एनफील्ड ने गुरुवार को दक्षिण-पूर्व एशिया क्षेत्र में दोपहिया वाहनों के बढ़ते बाजार पर नजर रखते हुए थाईलैंड में अपनी लोकल असेंबली यूनिट और सीकेडी (कम्प्लीटली नॉक्ड डाउन) सुविधा के संचालन की शुरुआत की घोषणा की

रॉयल एनफील्ड ने गुरुवार को दक्षिण-पूर्व एशिया क्षेत्र में दोपहिया वाहनों के बढ़ते बाजार पर नजर रखते हुए थाईलैंड में अपनी लोकल असेंबली यूनिट और सीकेडी (कम्प्लीटली नॉक्ड डाउन) सुविधा के संचालन की शुरुआत की घोषणा की। रॉयल एनफील्ड का चेन्नई में अपनी अत्याधुनिक प्रोडक्शन प्लॉन्ट के अलावा, अर्जेंटीना और कोलंबिया के बाद यह तीसरी स्थानीय सीकेडी सुविधा है।

रॉयल एनफील्ड की लोकल असेंबली यूनिट न केवल स्थानीय मांग को पूरा करेगी, बल्कि इंडोनेशिया, वियतनाम अन्य जैसे दक्षिण-पूर्व एशिया क्षेत्र के देशों में डिस्ट्रिब्यूशन हब को दोगुना करने में मदद करेगी। कंपनी को विश्वास है कि इससे संभावनाओं को और बढ़ावा मिलेगा और इसके लिए विकास के अवसरों में वृद्धि होगी।
रॉयल एनफील्ड के कार्यकारी निदेशक बी गोविंदराजन ने कहा, "व्यवसाय को बढ़ाने और बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए एक रणनीतिक दृष्टिकोण के साथ हम 2020 में अर्जेंटीना और फिर कोलंबिया के बाजारों में लोकल असेंबली यूनिट को स्थापित करने की अपनी योजना को आगे बढ़ा रहे हैं। इस यात्रा को जारी रखते हुए हम एशिया प्रशांत क्षेत्र के थाईलैंड में पहली बार सीकेडी असेंबली प्लांट का संचालन शुरू करने की घोषणा करते हुए बहुत एक्साइटेड हैं।''
फिलहाल रॉयल एनफील्ड की सुविधा इस महीने हिमालयन, इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की स्थानीय असेंबली के साथ शुरू होगी।
रॉयल एनफील्ड ने पहली बार 2015 में थाई बाजार में प्रवेश किया था, जहां उन्होंने दावा किया कि वह यहां और एशिया-प्रशांत (एपीएसी) क्षेत्र में काफी आगे बढ़ रहे हैं। कंपनी का कहना है कि यह अब थाईलैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और कोरिया जैसे बाजारों में प्रीमियम, मध्यम आकार के मोटरसाइकिल सेगमेंट में टॉप 5 प्लेयर्स में से एक है।
रॉयल एनफील्ड की बढ़ती डिमांड के मद्देनजर, कंपनी अब थाईलैंड में लोकल असेंबली खोलने के लिए पूरी तरह से आश्वस्त है, वहीं एनफील्ड यहां के क्षेत्र में खुदरा नेटवर्क के विस्तार पर भी ध्यान केंद्रित कर रही है ।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it