व्यापार

EaseMyTrip ने पहली और आखिरी मील की यात्रा के लिए ब्लूस्मार्ट के साथ साझेदारी की

Kunti Dhruw
10 Aug 2023 9:07 AM GMT
EaseMyTrip ने पहली और आखिरी मील की यात्रा के लिए ब्लूस्मार्ट के साथ साझेदारी की
x
EaseMyTrip.com, एक ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफॉर्म, ने अपनी कैब सेवाओं के लिए भारत की अग्रणी और एकमात्र ऑल-इलेक्ट्रिक राइड-हेलिंग सेवा और ईवी चार्जिंग सुपरहब ऑपरेटर, ब्लूस्मार्ट के साथ साझेदारी की है, कंपनी ने एक एक्सचेंज फाइलिंग के माध्यम से घोषणा की। EaseMyTrip अब इस साझेदारी के साथ कैब की मौजूदा लाइनअप में पर्यावरण अनुकूल बेड़े की पेशकश करेगा। इस साझेदारी का उद्देश्य सभी EaseMyTrip ग्राहकों के लिए स्थायी यात्रा समाधान प्रदान करना है, जो हरित गतिशीलता क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।
इस सहयोग के हिस्से के रूप में, EaseMyTrip ग्राहक अब आसानी से EaseMyTrip वेबसाइट के माध्यम से सीधे दिल्ली-एनसीआर और बेंगलुरु में ब्लूस्मार्ट के इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) के बेड़े के साथ हवाई अड्डे के लिए स्थानान्तरण बुक कर सकते हैं। EaseMyTrip, जो स्थिरता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है, ने ब्लूस्मार्ट के ईवी को अपनी यात्रा पेशकशों में एकीकृत करके हरित, विश्वसनीय और टिकाऊ सवारी विकल्प प्रदान करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।
ब्लूस्मार्ट का व्यापक लक्ष्य 100% इलेक्ट्रिक, टिकाऊ, कुशल और किफायती गतिशीलता समाधानों के माध्यम से भारत के मेगा शहरों को कार्बन मुक्त करना है। 2019 से अब तक 250+ मिलियन से अधिक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक किलोमीटर की दूरी तय करने और 7.5+ मिलियन से अधिक यात्राएं करने के साथ, ब्लूस्मार्ट ने खुद को ईवी गतिशीलता क्षेत्र में अग्रणी के रूप में स्थापित किया है।
EaseMyTrip के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी ने इस पर्यावरण के प्रति जागरूक पहल के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "EaseMyTrip में, हम यात्रा पर एक टिकाऊ और जिम्मेदार दृष्टिकोण में विश्वास करते हैं। BluSmart के साथ हमारी साझेदारी पर्यावरण-अनुकूल परिवहन को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। समाधान। उनके बेड़े को हमारी यात्रा पेशकशों में एकीकृत करके, हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को पर्यावरण के प्रति जागरूक यात्रा विकल्प प्रदान करते हुए कार्बन उत्सर्जन को कम करने पर पर्याप्त प्रभाव डालना है।"
ब्लूस्मार्ट के सीईओ और सह-संस्थापक अनमोल सिंह जग्गी ने कहा, "हम EaseMyTrip के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि हमारा मानना है कि इससे ईवी परिवर्तन में और तेजी आएगी और व्यक्तियों को हरित भविष्य में सक्रिय रूप से योगदान करने के लिए सशक्त बनाया जाएगा, जिससे एक ठोस और सकारात्मक बदलाव आएगा।" पर्यावरण।"
यह सहयोग परिवहन क्षेत्र के डीकार्बोनाइजेशन की दिशा में एक निश्चित कदम का प्रतीक है, जहां दोनों कंपनियां यात्रा के अधिक पर्यावरण के प्रति जागरूक और जिम्मेदार तरीके का मार्ग प्रशस्त करती हैं।
ईज़ ट्रिप प्लानर्स शेयर
गुरुवार दोपहर ईज ट्रिप प्लानर्स के शेयर 0.12 फीसदी की तेजी के साथ 40.60 रुपये पर कारोबार कर रहे थे.
Next Story