Top
व्यापार

ग्राहकों को पांच साल तक मिलेगा लाभ, Hyundai ने की 'Shield of Trust' प्रोग्राम की शुरुआत

Gulabi
22 Feb 2021 4:38 PM GMT
ग्राहकों को पांच साल तक मिलेगा लाभ, Hyundai ने की Shield of Trust प्रोग्राम की शुरुआत
x
कॉन्टैक्ट लेस सर्विस का ले सकते हैं लाभ

दक्षिण कोरिया की बड़ी ऑटो कंपनी और भारत की दूसरी दिग्गज कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने सोमवार 'Shield of Trust' प्रोग्राम की शुरुआत की है. यह कार मेंटेनेंस प्रोग्राम पूरे देश में सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा. इस प्रोग्राम के तहत कंपनी पांच सालों तक सस्ते दामों में मेंटेनेंस उपलब्ध करवाएगी.


इस प्रोग्राम के तहत हुंडई ने नौ मॉडल को शामिल किया है जिसमें ब्रेक और क्लच जैसे चीजों को बदला जा सकेगा. कंपनी ने कहा कि इस कार्यक्रम के तहत ग्राहक वाहन खरीदने के बाद पहले पांच साल में वाइपर, बल्ब, होज बेल्ट जैसे 14 पुर्जों को बदल सकेंगे. यह सुविधा नौ मॉडल पर मिलेगी. इसके साथ कंपनी ने यह भी कहा है कि ग्राहकों के पास अपनी नई कार खरीदने के दौरान या पहली फ्री सर्विस लेने से पहले पहले किसी भी समय पैकेज खरीदने का मौका है.

एचएमआईएल के निदेशक (सेल्स, मार्केटिंग एंड सर्विस) तरुण गर्ग ने कहा, ''हमने अपने ग्राहकों को निर्बाध अनुभव और लंबे समय तक झंझट से मुक्त सेवा देने के लिये हुंडई शील्ड कार्यक्रम की शुरुआत की है. हुंडई एक कस्टमर-सेंट्रिक ऑर्गेनाइजेशन है और ग्राहकों बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए तत्पर है."

कॉन्टैक्ट लेस सर्विस का ले सकते हैं लाभ

इसके अलावा कंपनी ने यह भी दावा किया है कि हुंडई सर्विस की सुविधा को 360 डिग्री डिजिटल और कॉन्टैक्ट-लेस सर्विस के जरिए भी एक्सपीरियंस किया जा सकता है. इसके साथ ही ग्राहकों को ऑनलाइन सर्विस बुकिंग, व्हीकल स्टेटस अपडेट, घर या ऑफिस से पिक एंड ड्रॉप फैसिलिटी से लेकर ऑनलाइन पेमेंट फैसिलिटी तक सभी की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी. आपको बता दें कि हुंडई के पास अभी पूरे भारत में 1,298 वर्कशॉप हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it