Top
व्यापार

कमाल के फीचर्स के साथ Citroen ने लॉन्च की C5 Aircross SUV, जानिए इसकी कीमत

Gulabi
7 April 2021 3:54 PM GMT
कमाल के फीचर्स के साथ Citroen ने लॉन्च की C5 Aircross SUV, जानिए इसकी कीमत
x
भारत में Citroen ने C5 Aircross SUV को लॉन्च कर दिया है

भारत में Citroen ने C5 Aircross SUV को लॉन्च कर दिया है. कार की कीमत 29.90 लाख से शुरू है और 31.90 लाख (सभी कीमतें, पूर्व- शोरूम दिल्ली) तक जाती है. इसके फील ड्यूल-टोन वैरिएंट की कीमत 30.40 लाख रुपए है. C5 एयरक्रॉस के लिए प्री-बुकिंग 50,000 रुपए की टोकन मनी के साथ की जा सकती है.


Citroen कारों को उनके अमेजिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है और C5 Aircross भी काफी खास तरह से डिजाइन की गई है. ये मॉडल बड़ा और बेहद बोल्ड है. मॉडल एक मैट ब्लैक फिनिश के साथ सिग्नेचर सिट्रीन ग्रिल और क्रोम में ब्रांड इमबलम्स के साथ आता है. SUV में सिट्रोएन के अलग-अलग कलर पैक्स के साथ साइड बॉडी और व्हील आर्च क्लैडिंग भी मिलती है. रियर प्रोफाइल में बम्पर और रैपराउंड टेललाइट्स हैं, जिन्हें सिग्नेचर एलईडी ट्रीटमेंट दिया गया है.
Citroen C5 Aircross क्या है खास
Citroen C5 Aircross के फील वैरिएंट पर 18 इंच के स्विलर टू-टोन डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, हैलोजन हैडलैंप्स, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, 3 डी एलईडी टेललाइट्स, ओआरवीएम टर्न इंडिकेटर्स, कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ फ्रंट फॉग लैंप्स, रियर फॉग लैंप और एलईडी स्टॉप लैंप दिए गए हैं.
इस बीच, प्रीमियम शाइन ट्रिम में एलईडी विजन प्रोजेक्टर हेडलैंप और एक पैनोरमिक सनरूफ जोड़ा गया है. अंदर की तरफ Citroen C5 Aircross में डुअल AC वेंट के साथ डैशबोर्ड पर चल रही डिवीजन थीम जारी है. केबिन में मेट्रोपॉलिटन ग्रे इंटीरियर मिलता है.
स्टैंडर्ड फीचर लिस्ट में 12.3 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एलॉय फुट पैडल, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ मिरर स्क्रीन है जिसमें एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो की सुविधा है. इसमें 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम भी है.
एसयूवी की काफी कम्फर्टेबल ड्राइवर सीट दी गई है जो खास फोम से बनी है, कार की दूसरी केबिन सीट्स भी बेहद आरामदायक हैं.
Citroen C5 Aircross, 2.0-लीटर डीजल इंजन पर चलती है जो 175 बीएचपी पावर और 400 एनएम का पीक टार्क जनरेट करता है. इंजन को केवल 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. ये SUV कई सारे ड्राइविंग मोड्स के साथ आती है जिसमें स्नो और ग्रिप कंट्रोल के साथ ऑल-टेरेन ऑप्शन शामिल हैं. C5 एयरक्रॉस 18.6 kmpl की सर्टिफाइड फ्यूल एफिशिएंसी का दावा करता है.
सेफ्टी की बात करें तो Citroen C5 Aircross, 6 एयरबैग, ESP, हिल डिसेंट कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल और ब्लाइंड स्पॉट इंफॉर्मेशन सिस्टम (BLIS) से लैस है. SUV में इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, रिवर्स कैमरा, ISOFIX माउंट, ऑटो डोर अनलॉक और भी बहुत कुछ मिलता है. C5 एयरक्रॉस, एसयूवी सेगमेंट में जीप कम्पास, वोक्सवैगन टी-रॉक और हुंडई टक्सन से मुकाबला करेगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it