व्यापार

तमिलनाडु में फूड सेफ्टी ऑफिसर के पद पर निकली बम्फर, नोटिफिकेशन हुआ जारी

Mohit
14 Oct 2021 1:28 PM GMT
तमिलनाडु में फूड सेफ्टी ऑफिसर के पद पर निकली बम्फर, नोटिफिकेशन हुआ जारी
x
TNMRB FSO 2021: तमिलनाडु मेडिकल सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से फूड सेफ्टी ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- TNMRB FSO Recruitment 2021: तमिलनाडु मेडिकल सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से फूड सेफ्टी ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 13 अक्टूबर 2021 से ऑनलाइन मोड में शुरू हो गई है. इसमें (TNMRB FSO Recruitment 2021) आवेदन करने के लिए उम्मदीवारों को ऑफिशियल वेबसाइट- mrb.tn.gov.in पर जाएं.

तमिलनाडु मेडिकल सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड (Tamil Nadu Medical Services Recruitment Board) की ओर से जारी इस वैकेंसी में आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 119 पदों पर भर्तियां होंगी. सिलेक्ट होने वाले उम्मीदवार तमिलनाडु के खाद्य सुरक्षा और औषधि प्रशासन विभाग में अस्थाई आधार पर फूड सेफ्टी आफिसर के पद पर नौकरी पाएंगे. इस वैकेंसी (TNMRB FSO Recruitment 2021) में आवेदन करने से पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन जरूर चेक कर ले.
महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख – 13 अक्टूबर, 2021
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख – 28 अक्टूबर, 2021
वैकेंसी डिटेल्स
इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से खाद्य सुरक्षा अधिकारी के कुल 119 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. खाद्य प्रौद्योगिकी या डेयरी प्रौद्योगिकी या जैव प्रौद्योगिकी या तेल प्रौद्योगिकी या कृषि विज्ञान या पशु चिकित्सा विज्ञान या जैव-रसायन विज्ञान या सूक्ष्म जीव विज्ञान या रसायन विज्ञान में मास्टर डिग्री या चिकित्सा में स्नातक की डिग्री में स्नातक की डिग्री रखने वाले उम्मीदवार आवेदन करने के लिए पात्र हैं. आवेदन केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से प्राप्त किए जाएंगे.
शैक्षिक योग्यता
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास खाद्य प्रौद्योगिकी या डेयरी प्रौद्योगिकी या जैव प्रौद्योगिकी या तेल प्रौद्योगिकी या कृषि विज्ञान या पशु चिकित्सा विज्ञान या जैव-रसायन विज्ञान या सूक्ष्म जीव विज्ञान या रसायन विज्ञान में मास्टर डिग्री या विश्वविद्यालय द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से मेडिकल में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए.
आयु सीमा
इस वैकेंसी में आयु सीमा एससी, एससी (ए) एस, एसटी, एमबीसी (वी) एस, एमबीसी और डीएनसी, एमबीसी बीसी, बीसीएम (इन समुदायों से संबंधित भूतपूर्व सैनिकों सहित) के लिए 59 वर्ष और के लिए अन्य: 32 वर्ष रखी गई है. "अन्य" से संबंधित अलग-अलग निःशक्त उम्मीदवारों 42 वर्ष जबकि 48 वर्ष" से संबंधित भूतपूर्व सैनिक के लिए है.
एप्लीकेशन फीस
इसमें जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 750 रुपए एप्लीकेशन फीस जमा करना होगा. एससी, एसटी और दिव्यांगों के लिए एप्लीकेशन फीस 350 रुपए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it