व्यापार

BSNL रिचार्ज: ग्राहकों के बच जाएंगे 500 रूपए, कंपनी ने फ्री की ये सर्विस

Admin2
30 July 2021 11:11 AM GMT
BSNL रिचार्ज: ग्राहकों के बच जाएंगे 500 रूपए, कंपनी ने फ्री की ये सर्विस
x

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने नए ब्रॉडबैंड या लैंडलाइन कनेक्शन लेने वाले यूजर्स के लिए इंस्टॉलेशन चार्ज माफ कर दिया है। यह चार्जेज लिमिटेड पीरियड के लिए वेव ऑफ किए हैं। BSNL भारत में सबसे बड़े ब्रॉडबैंड बिज़नेस का संचालन करता है। भले ही BSNL का मोबाइल नेटवर्क का कारोबार कम है, लेकिन इसका ब्रॉडबैंड कारोबार भारती एयरटेल और रिलायंस जियो से बड़ा है। बीएसएनएल की ओर से मुफ्त इंस्टॉलेशन ऑफर 5 अगस्त, 2021 तक लाइव होगा और उसके बाद 90 दिनों तक चालू रहेगा।

बीएसएनएल ग्राहकों को मौजूदा लैंडलाइन पर नया लैंडलाइन कनेक्शन या नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन प्राप्त करने पर 250 रुपये का शुल्क देना होता था। इसके अलावा, नए भारत फाइबर कनेक्शन के लिए जाने वाले यूजर्स को इंस्टॉलेशन के लिए 500 रुपये का भुगतान करना होता है। जैसा कि पहले केरला टेलीकॉम ने बताया है कि यह चार्ज 5 अगस्त 2021 से यूजर्स के लिए हटा दिए जाएगें। ये ऑफ़र 90 दिनों के लिए है। यानी 2 नवंबर, 2021 तक लागू रहेगा। ध्यान दें कि ग्राहकों को अभी भी कंपनी से मॉडेम प्राप्त करने के लिए चार्ज का भुगतान करना होगा।

यदि आप 100 एमबीपीएस या उससे अधिक की योजना के लिए जा रहे हैं, तो आपको एक ड्यूल-बैंड राउटर लेना होगा जो 2।4 गीगाहर्ट्ज़ और 5 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई नेटवर्क को सपोर्ट कर सकता है। यह पहली बार नहीं है जब बीएसएनएल यूजर्स को बिना किसी खर्च के इंस्टालेशन की पेशकश कर रहा है। कंपनी इस तरह के ऑफर्स लाती रहती है। बीएसएनएल यूजर्स अपने पहले महीने के बिल पर फ्री इंस्टालेशन का लाभ उठा सकते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta