व्यापार

सस्ती दाम में ले आये ये AC कार

Khushboo Dhruw
12 Aug 2023 3:05 PM GMT
सस्ती दाम में ले आये ये AC कार
x
गर्मी ने दस्तक दे दी है और आने वाले दिनों में तापमान में काफी अंतर देखने को मिलेगा। गर्मियों में बाइक से सफर करना अपने आप में एक बड़ा काम है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज हम भारत की सबसे सस्ती एसी कार के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। जो कीमत में भी सस्ता है और गर्मी में राहत भी देगा।
मारुति सुजुकी ऑल्टो K10
मारुति भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनी है। आपको बता दें कि आज हम मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। जो 3.99 लाख रुपये से शुरू होकर 5.96 लाख रुपये तक जाती है। आइए आपको इससे जुड़ी जानकारी देते हैं। यह आपके दैनिक उपयोग के विकल्प के लिए बहुत अच्छा है। इस कार में कुल 5 लोगों के बैठने की क्षमता है।
मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 इंजन और रंग
2022 मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 को पावर देने के लिए 1.0-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन उपलब्ध है, जो 66 bhp का अधिकतम पावर आउटपुट और 89 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में पांच-स्पीड मैनुअल यूनिट या स्वचालित यूनिट शामिल है। ऑल्टो K10 6 रंग विकल्पों में उपलब्ध है – सॉलिड व्हाइट, सिल्की सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे, सिज़लिंग रेड, स्पीडी ब्लू और अर्थ गोल्ड।
कीमत के लिहाज से इस कार के सेफ्टी फीचर्स भी बेहद खास हैं। मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 में सिल्वर एक्सेंट, सात-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, तीन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, सर्कुलर एसी वेंट, सभी चार पावर विंडो, सेंटर कंसोल पर कप होल्डर, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्टीयरिंग व्हील के साथ एक ब्लैक इंटीरियर थीम मिलती है। . स्थापित नियंत्रण. सुरक्षा के लिए कार में 2 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और सीट-बेल्ट रिमाइंडर सिस्टम भी मिलता है। भारतीय बाजार में यह कार रेनॉल्ट क्विड और मारुति सेलेरियो को टक्कर देती है।
Next Story