Top
व्यापार

ग्राहकों को बड़ा झटका: Mahindra कंपनी नहीं बनाएगी इस तरह की गाड़ियां, जानें क्या है पूरा माजरा

Gulabi
8 April 2021 8:05 AM GMT
ग्राहकों को बड़ा झटका: Mahindra कंपनी नहीं बनाएगी इस तरह की गाड़ियां, जानें क्या है पूरा माजरा
x
Mahindra कंपनी

महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव सेक्टर के सीईओ विजय नाकरा ने कहा है कि कंपनी अपने आप को सिडान सेगमेंट से दूर ही रखेगी. पावरड्रिफ्ट के साथ इंटरव्यू के दौरान नाकरा ने इस बात का खुलासा किया. महिंद्रा अपनी SUV मैन्युफैक्चरिंग के लिए जानी जाती है जिसमें उसे लेजेंड का दर्जा हासिल है. महिंद्रा अक्सर थार की वजह से चर्चाओं में रहती है लेकिन कंपनी के पास कई लॉन्ग रनिंग व्हीकल्स भी हैं जिसमें बोलेरो और स्कॉर्पियो कंपनी के लाइनअप को डॉमिनेट करते हैं.


बता दें कि एक समय ऐसा था जब महिंद्रा ने Logan को लाने के लिए रेनॉ के साथ साझेदारी की थी. हालांकि ये साझेदारी कुछ दिनों के भीतर ही टूट गई. महिंद्रा ने इसके बाद इस गाड़ी को Verito के रूप में लॉन्च किया जिसे ईवी के तौर पर बेचा जा रहा है. इसका इस्तेमाल फ्लीट के लिए होता है.


ऐसे में ये इकौलती ऐसी कार थी जो महिंद्रा की आखिरी सिडान थी. नाकरा ने कहा कि, हम इस बात को साफ करना चाहते हैं कि हम कभी भी सिडान नहीं बनाएंगे. बता दें कि महिंद्रा थार मार्केट में कमाल का प्रदर्शन कर रही है और ऐसे में कंपनी SUVs पर से अपने फोकस को नहीं हटाना चाहती है. भविष्य में कंपनी XUV500 को लॉन्च कर सकती है.

पुरानी गाड़ियों के लिए महिंद्रा का खास ऑफर
अगर आपके पास पुरानी गाड़ी है और इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो आपके सामने एक सुनहरा मौका है. महिंद्रा एंड महिंद्रा ऐसे ग्राहकों को खास मौका दे रही है. आप पुरानी गाड़ी को स्क्रैप कराकर छूट के साथ अपनी फेवरेट कार खरीद सकते हैं. महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इसके लिए महिंद्रा एमएसटीसी रिसाइक्लिंग प्राइवेट लिमिटेड (MMRPL) के साथ खास समझौता किया है. वाहनों की स्क्रैपिंग को लेकर इस तरह का यह इकलौता समझौता है, जिसमें कार मालिकों को खास फायदा होने वाला है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it