व्यापार

iPhone 15 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, नए iPhone की कर रहा टेस्टिंग

Tulsi Rao
14 May 2022 4:15 PM GMT
iPhone 15 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, नए iPhone की कर रहा टेस्टिंग
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। iPhone 15 in 2023 with USB Type C Charging Port Testing Begins: ऐप्पल (Apple) दुनिया के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक है, जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है. ऐप्पल हर साल अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन, iPhone का एक नया मॉडल लॉन्च करता है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस साल iPhone 14 रिलीज हो रहा है और ये फोन काफी चर्चा में है. इसके साथ-साथ, साल 2023 में लॉन्च होने वाले iPhone 15 को लेकर भी खबरें और लीक्स सामने आने लगी हैं. iPhone 15 के बारे में हाल ही में सामने आई एक खबर ने लोगों को काफी खुश कर दिया है..

iPhone 15 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
ऐप्पल अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के बारे में कोई जानकारी लॉन्च से पहले जारी नहीं करता है. ऐसे में, लीक्स और रुमर्स के जरिए ही फोन्स के बारे में बातें सामने आती हैं. कुछ समय पहले, साल 2023 में रिलीज होने वाले iPhone 15 को लेकर एक खबर आई थी कि ऐप्पल अपने इस मॉडल से अपना लाइटनिंग चार्जिंग पोर्ट (Lightning Charging Port) हटा रहा है और उसकी जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट लगाने जा रहा है.
नए iPhone की कर रहा टेस्टिंग
एक बार फिर, विश्वसनीय सूत्र, Bloomberg से यह पता चला है कि ऐप्पल यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट वाले एक iPhone डिजाइन को टेस्ट कर रहा है. iPhone में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट डालकर इसे टेस्ट करके देखा जा रहा है. आपको बता दें कि iPhone 5 को जब 2012 में लॉन्च किया गया था, पहली बार लाइटनिंग पोर्ट के साथ लाया गया था.
iPhone 14 में नहीं मिलेगा यूएसबी टाइप-सी पोर्ट
आपको बता दें कि जहां खबरों के हिसाब से ऐप्पल iPhone 15 के लिए यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट ट्राइ कर रहा है, इस साल लॉन्च होने वाले iPhone 14 में लाइटनिंग पोर्ट ही दिया जाएगा. ऐप्पल ने अपने iPad लाइनअप और MacBook कंप्यूटर्स में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का ही फीचर दिया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta