व्यापार

दिवाली पर BSNL का बड़ा ऐलान, अपने ग्राहकों को फ्री में 4G SIM देने की घोषणा की

Janta Se Rishta Admin
5 Oct 2021 2:18 PM GMT
दिवाली पर BSNL का बड़ा ऐलान, अपने ग्राहकों को फ्री में 4G SIM देने की घोषणा की
x

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को फ्री में 4G सिम कार्ड (free sim card) देने का ऐलान किया है। इस ऑफर की वैधता 31 दिसंबर 2021 तक की है। दूरसंचार ऑपरेटर ने हाल ही में इस प्रस्ताव को पेश किया था। अब, यह उन सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा जो 100 रुपये या उससे अधिक का पहला रिचार्ज कूपन प्राप्त करना चाहते हैं। अभी के लिए, बीएसएनएल अपने केरल सर्कल में मुफ्त सिम कार्ड की पेशकश कर रहा है, लेकिन जल्द अन्य सर्किलों में भी यह ऑफर लागू हो जाएगा। BSNL के अनुसार, यूजर्स 100 रुपये से अधिक का रिचार्ज करके बिना किसी एडिशनल चार्ज के बीएसएनएल में स्विच कर सकते हैं।

बीएसएनएल नए ग्राहकों और अन्य ऑपरेटरों से नेटवर्क पर पोर्ट करने वालों को दिसंबर तक मुफ्त 4जी सिम कार्ड प्रदान कर रहा है। शुरुआत में इस ऑफर को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था जिसके बाद से इस ऑफर को हर बार तीन महीनों के लिए एक्सटेंड कर दिया जाता है। बाद अब, केरल टेलीकॉम ने बताया है कि इस ऑफर को दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है। BSNL के 4जी सिम कार्ड की कीमत 20 रुपये है, लेकिन अगर आप नए और एमएनपी यूजर्स हैं तो यह भी आपके लिए माफ़ कर दी जाती है। बीएसएनएल के इस मुफ्त 4 जी सिम ऑफर का लाभ बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र, सीएससी और रिटेल आउटलेट के माध्यम से उठाया जा सकता है।

फ्री 4जी सिम ऑफर के अलावा, बीएसएनएल ने अपने 699 रुपये के प्रमोशनल प्लान की वैधता 90 दिनों के लिए बढ़ा दी है। टेल्को इस प्रमोशनल प्रीपेड प्लान के साथ 180 दिनों की वैधता प्रदान करता है। यह योजना 28 सितंबर को समाप्त होने वाली थी, लेकिन टेल्को ने इसे और 90 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। 699 रुपये के प्रचार योजना के अन्य लाभों में प्रति डेटा 0।5GB डेटा, असीमित कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस शामिल हैं। योजना को तीन महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। आखिरकार यह प्रोमो प्लान जनवरी 2022 तक वैलिड रहेगा। इस प्रोमो प्रीपेड प्लान को पाने के लिए यूजर्स को रिटेल शॉप्स पर जाना होगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta