व्यापार

भारतपे सीबीओ ने उद्यमशीलता यात्रा के लिए इस्तीफा दिया

Kunti Dhruw
30 Aug 2023 12:26 PM GMT
भारतपे सीबीओ ने उद्यमशीलता यात्रा के लिए इस्तीफा दिया
x
फिनटेक प्लेटफॉर्म भारतपे के मुख्य व्यवसाय अधिकारी ध्रुव धनराज बहल लगभग चार साल की सेवा के बाद कंपनी छोड़ रहे हैं, कंपनी ने पुष्टि की। बहल का निकास गुरुग्राम स्थित कंपनी से शीर्ष अधिकारियों के बाहर निकलने की एक श्रृंखला के बाद हुआ है।
बहल 2020 में परिचालन प्रमुख के रूप में कंपनी में शामिल हुए और मर्चेंट लेंडिंग के लिए सीबीओ की अपनी वर्तमान भूमिका संभालने से पहले उन्हें मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में पदोन्नत किया गया।
"हम पुष्टि करना चाहेंगे कि श्री बहल अपने उद्यमशीलता के जुनून को आगे बढ़ाने के लिए भारतपे से आगे बढ़ रहे हैं। वह संगठन का एक अभिन्न अंग रहे हैं और कंपनी के विकास में योगदान दिया है। हम भारतपे की यात्रा में उनके योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं और शुभकामनाएं देते हैं कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा, ''उन्हें भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।''
प्रवक्ता ने कहा कि "अनुभवी नेतृत्व टीम के सक्षम मार्गदर्शन के तहत" पिछले वर्ष के दौरान व्यापारी ऋण व्यवसाय में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है, यह पुष्टि करते हुए कि बाहर निकलने से परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।
बहल भारत फाउंडर्स फंड के साथ एक उद्यम भागीदार हैं, और पेटीएम और एयरटेल पेमेंट्स बैंक के साथ भी जुड़े हुए हैं। भारतपे में शामिल होने से पहले वह बीमा कंपनी रोडज़ेन में सीबीओ थे।
Next Story