व्यापार

BSNL यूजर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बंद किया अपना ये सस्ता प्लान

jantaserishta.com
29 Oct 2021 5:40 AM GMT
BSNL यूजर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बंद किया अपना ये सस्ता प्लान
x

नई दिल्ली: BSNL यूजर्स के लिए बुरी खबर है। कंपनी ने अपने 99 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को बिलिंग सिस्टम से हटा दिया है। कंपनी का यह प्लान 1 सितंबर से डिस्कंटिन्यू हो गया है। ऐसे में अब बीएसएनएल यूजर इस प्लान को सब्सक्राइब नहीं करा सकते हैं। कंपनी ने 99 रुपये वाले प्लान के मौजूदा यूजर्स को 199 रुपये वाले प्लान पर माइग्रेट कर दिया है, जिससे उनके मंथली रेंटल में भी बढ़ोतरी हो गई है।

99 रुपये वाले प्लान के यूजर्स को इस महीने बढ़े हुए चार्ज के साथ मोबाइल बिल रिसीव हुआ। इससे कई यूजर्स को तगड़ा झटका लगा। कुछ यूजर्स ने इसे कस्टमर केयर पर कॉल करके समझने की कोशिश भी की। अक्टूबर 2021 के बिल में कंपनी ने 100 रुपये का अडिशनल सिक्योरिटी डिपॉजिट जोड़ दिया था। इस वजह से यूजर्स के पिछले प्लान का अब मंथली रेंटल 199 रुपये हो गया है। जिन यूजर्स को पहले 99 रुपये+GST का बिल मिलता था, अब उन्हें प्लान रिवाइज होने के बाद 299 रुपये+GST वाला बिल मिल सकता है।
बीएसएनएल ने कहा है कि 99 रुपये वाले प्लान को हटाने के साथ ही इसके सब्सक्राइबर्स को कंपनी के अब सबसे सस्ते मंथली रेंटल प्लान यानी 199 रुपये पर माइग्रेट कर दिया गया है। इसके साथ ही बीएसएनएल ने साफ किया कि जिन यूजर ने 99 रुपये वाले प्लान को ऐनुअल पेमेंट स्कीम के तहत सब्सक्राइब कराया था, वे अभी भी इस प्लान पर बने रहेंगे। इन यूजर्स को कंपनी ऐनुअल पेमेंट या अडवांस रेंटल पीरियड के खत्म होने के बाद 199 रुपये वाले प्लान पर शिफ्ट करेगी।
बीएसएनएल का यह पोस्टपेड प्लान देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको 25जीबी डेटा मिलता है। खास बात है कि कंपनी इस प्लान में 75जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दे रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta