व्यापार

अवनीत कौर ने खरीदी नई रेंज रोवर, SUV की कीमत 86.75 लाख रुपये

Tulsi Rao
4 Feb 2022 6:39 PM GMT
अवनीत कौर ने खरीदी नई रेंज रोवर, SUV की कीमत 86.75 लाख रुपये
x
इस SUV का कौन सा वेरिएंट लिया है. बता दें कि रेंज रोवर वेलार की एक्सशोरूम कीमत 86.75 लाख रुपये है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। छोटे पर्दे और सोशल मीडिया पर बहुत फेमस एक्टर अवनीत कौर जल्द ही एक बड़ी फिल्म टीकू वेड्स शेरू से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. ये चाइल्ड एक्टर अब सफलता की बुलंदियों को छूती नजर आ रही हैं और इसी का जश्न मनाने के लिए हाल ही में उन्होंने अपने लिए एक नई लैंड रोवर रेंज रोवर वेलार खरीदी है. अवनीत ने इस कार की डिलीवरी लेते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं. अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने इस SUV का कौन सा वेरिएंट लिया है. बता दें कि रेंज रोवर वेलार की एक्सशोरूम कीमत 86.75 लाख रुपये है.

SUV आर-डायनामिक एस ट्रिम में उपलब्ध
पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में मौजूद ये कार आर-डायनामिक एस ट्रिम में उपलब्ध है और ये तगड़े फीचर्स के साथ आती है. इनमें 360 डिग्री सराउंड कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक एयर सस्पेंशन, केबिन एयर आयोनाइजेशन के साथ पीएम2.5 फिल्टर शामिल हैं. SUV के केबिन में पिवि प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम मिला है जो स्टैंडर्ड 10-इंच टचस्क्रीन के साथ आता है, इसके अलावा 10-इंच लोअर टचस्क्रीन, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी जैसे कई अन्य फीचर्स मिले हैं. अवनीत कौर ने जो वेलार ली है वो फुजी व्हाइट रंग की है.
2012 में एक्टिंग के सफर की शुरुआत
रेंज रोवर वेलार के साथ 2.0-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिए गए हैं जो कंपनी की इंजीनियम फैमिली के हैं. SUV का पेट्रोल इंजन 247 बीएचपी ताकत और 365 एनएम पीक टॉर्क बनाता है, वहीं इसका डीजल इंजन 177 बीएचपी ताकत और 430 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इन दोनों इंजन के साथ ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स दिया है. अवनीत ने 2012 में अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत की थी और उस समय वो सिर्फ 8 साल की थीं. अब उन्हें बड़ी फिल्म में काम मिला है जिसमें वो नवाजुद्दीन सिद्दकी की को-एक्टर बनी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta