व्यापार

18 अक्टूबर को Apple का मेगा इवेंट, MacBook Pro समेत इन प्रोडक्ट से उठ सकता है पर्दा

Subhi
14 Oct 2021 4:35 AM GMT
18 अक्टूबर को Apple का मेगा इवेंट, MacBook Pro समेत इन प्रोडक्ट से उठ सकता है पर्दा
x
Apple ने इस साल के अपने दूसरे इवेंट Unleashed की घोषणा कर दी है। यह शानदार इवेंट 18 अक्टूबर को होगा।

Apple ने इस साल के अपने दूसरे इवेंट Unleashed की घोषणा कर दी है। यह शानदार इवेंट 18 अक्टूबर को होगा। इस इवेंट में नई चिपसेट के साथ-साथ MacBook Pro और Mac Mini के नए मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा AirPods 3 को भी ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले ऐप्पल ने पिछले महीने मेगा इवेंट को आयोजित किया था, जिसमें iPhone 13 सीरीज समेत कई डिवाइस से पर्दा उठाया गया था।

Apple Event का टीजर
ऐप्पल इवेंट का टीजर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट है। इस टीजर में ऐप्पल के लोगो को देखा जा सकता है। इसका डिजाइन किसी हॉलीवुड की साईफाई फिल्म की तरह है। इसको देखने से लगता है कि कोई चीज तेजी से स्पेस से आ रही है।
नए लैपटॉप हो सकते हैं लॉन्च
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐप्पल के मेगा इवेंट में 14 और 16 इंच के मैकबुक प्रो को लॉन्च किया जा सकता है। इसमें M1X चिप का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा लैपटॉप में मैगसेव जैसे लेटेस्ट फीचर्स का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा Mac Mini को भी पेश किया जा सकता है।
AirPods 3 से उठ सकता है पर्दा
फीचर्स की बात करें तो ऐप्पल AirPods 3 TWS में 3rd जनरेशन की चिपसेट दी जाएगी। इस ईयरबड्स में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा ईयरफोन में टच कंट्रोल की सुविधा दी जा सकती है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। वहीं, दूसरी तरफ MacOS, Monterey को भी रोलआउट किया जा सकता है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it