व्यापार

अगले साल की पहली तिमाही में एपल लॉन्च करेगा Airpod 3 और Mini LED iPad

Subhi
16 Nov 2020 5:00 AM GMT
अगले साल की पहली तिमाही में एपल लॉन्च करेगा Airpod 3 और Mini LED iPad
x
एपल कंपनी कथित तौर पर अगले साल की पहली तिमाही में एयरपॉड 3 और मिनी एलईडी आईपैड लॉन्च कर सकती है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | एपल कंपनी कथित तौर पर अगले साल की पहली तिमाही में एयरपॉड 3 और मिनी एलईडी आईपैड लॉन्च कर सकती है. सीनेट की रिपोर्ट के अनुसार, एपल के विश्लेषक मिंग-ची कुओ के एक शोध के अनुसार, यह एयरपॉड 3, प्रो मॉडल की तुलना में अधिक सस्ती होगी. फ्यूचर एयरपॉड बेहतर अनुभव के लिए फेस डिटेक्शन के बजाय सिंपल टच सेंसर के साथ आ सकते हैं.

एपल कथित तौर पर फ्यूचर वर्जन के एयरपॉड में एम्बिएंट लाइट जोड़ने की योजना बना रहा है, ताकि ब्लज ऑक्सीजन स्तर और हृदयगति की तरह डेटा पर निगरानी रख सके.

कुओ ने लगभग आठ महीने पहले कहा था कि एपल अपनी पाइपलाइन में छह मिनी-एलईडी प्रोडक्ट को 2021 में लॉन्च करने की योजना बना रहा है.

अगले महीने तक ये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं लॉन्च

Lovetodream के ट्वीट पर यकीन किया जाए तो क्रिसमस तक एपल पीएस की तरफ से एक और प्रोडक्ट सामने देखने को मिल सकता है. इस लिस्ट में जिन दो प्रोडक्ट्स को लेकर सबसे ज्यादा बात हो रही है वो है एयरपॉड्स स्टूडियो और एयरटैग्स. बता दें कि एयरपॉड्स स्टूडियो एपल का पहला हाय एंड वायरलेस हेडफोन्स होगा. इस हेडफोन के पैड्स मैग्नैटिक हो सकते हैं जिसे आसानी से उतारा जा सकता है. ऐसे में यूजर्स को ये नहीं देखना होगा कि लेफ्ट और राइट हेडफोन कौन से हैं. एयरपॉड्स स्टूडियो में ऐसी टेक्नॉलजी होगी जिससे वो डिटेक्ट कर लेगा कि आपका दायां कान कौन सा है और बायां कौन सा है.

आपको बता दें कि एपल लगातार नए-नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रहा है. कंपनी ने हाल ही में एक वर्चुअल इवेंट 'वन मोर थिंग' में Silicon बेस्ड MacBook का ऐलान कर किया है. MacBook Air के लॉन्चिंग की घोषणा के साथ ही एपल ने अपने होममेड M1 प्रोसेसर के साथ मैकबुक प्रो, MacBook Air और मैक मिनी को भी लॉन्च किया है. यह कंपनी का चौथा इवेंट रहा. इससे पहले एपल ने सितंबर के इवेंट में आईपैड और वॉच लॉन्च किए थे. वहीं, अक्टूबर वाले इवेंट में आईफोन 12 सीरीज लॉन्च की थी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta