व्यापार

22 वर्षीय भारतीय छात्र आईपैड अभियान एक बड़ी गड़बड़ी थी

Kunti Dhruw
16 May 2024 10:36 AM GMT
22 वर्षीय भारतीय छात्र  आईपैड अभियान एक बड़ी गड़बड़ी थी
x
व्यापार: आईपैड अभियान एक बड़ी गड़बड़ी थी 22 वर्षीय भारतीय छात्र से टिम कुक आईपैड अभियान एक बड़ी गड़बड़ी थी: टिम कुक ने 22 वर्षीय भारतीय छात्र से कहा
सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से प्रतिक्रिया मिलने के बाद एप्पल के सीईओ टिम कुक ने नवीनतम आईपैड प्रो विज्ञापन को "बड़ी गड़बड़ी" कहा है। एप्पल के सीईओ टिम कुक ने नवीनतम आईपैड प्रो विज्ञापन को सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से प्रतिक्रिया मिलने के बाद "बड़ी गड़बड़ी" कहा है।
कुक की यह टिप्पणी तब आई है जब एक 22 वर्षीय भारतीय छात्र पदयात्रा के दौरान स्टैनफोर्ड में सीईओ के पास गया और उनसे कंपनी को आईपैड अभियान पर हाल ही में मिली प्रतिक्रिया के बारे में पूछा।
स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के छात्र एक्स उपयोगकर्ता शौर्य सिन्हा ने गुरुवार को लिखा, "स्टैनफोर्ड में डिश हाइक रन के दौरान एकमात्र से मुलाकात हुई। उनसे नए एप्पल आईपैड अभियान के बारे में पूछा और उन्होंने क्या कहा।"
निम्नलिखित पोस्ट में, छात्र ने दावा किया कि जबने अभियान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "हाँ, यह एक बड़ी गड़बड़ी थी"।
उन्होंने यह भी कहा कि कुक "सुपर स्वीट" थे।
हाल ही में, ने अपनी नई लॉन्च की गई iPad श्रृंखला के लिए एक विज्ञापन जारी किया। विवाद तब हुआ जब विज्ञापन में एक हाइड्रोलिक प्रेस को रचनात्मक उपकरणों और उपकरणों को नष्ट करते हुए दिखाया गया, यह कदम कई लोगों को "असंवेदनशील और अपमानजनक" लगा।
इससे काफी आलोचना हुई और एप्पल पर "टोन डेफ" होने का आरोप लगाया गया। जवाब में, टेक दिग्गज ने तुरंत विज्ञापन हटा दिया और माफी मांगी नवीनतम आईपैड प्रो और आईपैड एयर मॉडल ने बैटरी हेल्थ मेनू का अनावरण किया है, जो बैटरी प्रदर्शन को अनुकूलित करने के लिए चक्र गणना और 80 प्रतिशत चार्ज सीमा की पेशकश करता है।
नए जारी किए गए और विशेष, बैटरी हेल्थ मेनू में पाए जाने वाले फीचर्स को प्रतिबिंबित करता है, जिससे उपयोगकर्ता अपने डिवाइस को 80 प्रतिशत से अधिक चार्ज करना बंद करने के लिए सेट कर सकते हैं। इस सेटिंग का लक्ष्य बैटरी जीवन काल को बढ़ाना है।
नया मेनू, जिसे सेटिंग्स > बैटरी > बैटरी हेल्थ के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है, चार्ज चक्र गणना, निर्माण तिथि और प्रारंभिक चार्ज तिथि सहित मूल्यवान बैटरी अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। पेश किया गया, यह सुविधा पुराने मॉडल पर उपलब्ध नहीं है।
जबकि मैकबुक उपयोगकर्ताओं को लंबे समय से एक समान बैटरी स्वास्थ्य प्रबंधक से लाभ हुआ है, जिसे अब अनुकूलित बैटरी चार्जिंग के रूप में जाना जाता है, आईपैड उपयोगकर्ता भी ओवरचार्जिंग की चिंताओं को कम कर सकते हैं। दूरस्थ कार्य युग के दौरान अधिक उपयोगकर्ताओं के डेस्क से बंधे होने के कारण, चार्ज को 80 प्रतिशत तक सीमित करने से बैटरी की लंबी उम्र बनाए रखने में मदद मिलती है। जैसे-जैसे आईपैड कार्यक्षमता और डिज़ाइन में मैकबुक से मिलते जुलते हैं, बैटरी स्वास्थ्य सुविधाओं को जोड़ना उपयोगकर्ता की अपेक्षाओं और डिवाइस उपयोग पैटर्न के अनुरूप है।
Next Story