व्यापार

जल्द लॉन्च होगी 2021 Jeep Commander, जानें इस SUV में क्या होंगे फीचर्स

Gulabi
12 April 2021 9:30 AM GMT
जल्द लॉन्च होगी 2021 Jeep Commander, जानें इस SUV में क्या होंगे फीचर्स
x
2021 Jeep Commander

जीप एक नई कमांडर थ्री-रो एसयूवी पर काम कर रही है जिसे आधिकारिक तौर पर 2021 में लॉन्च किया जाएगा. नई एसयूवी को पहले ब्राजील में परीक्षण पर देखा गया था और इसका नाम H6 रखा गया था. अपकमिंग एसयूवी जीप की ग्लोबल लाइन-अप में जीप कम्पस से ऊपर सेट की जाएगी.

2021 Jeep Commander की एंट्री, SUV में मिलेगा 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशनअमेरिकी कार निर्माता ने हाल ही में कुछ तस्वीरों में एसयूवी से रूबरू करवाया है जो इसकी थोड़ी-बहुत डिटेल्स दिखाता है. थ्री-रो को इंटरनेशनल मार्केट के लिए 'कमांडर' के रूप में नामांकित किया गया है. ये देखा जाना बाकी है कि क्या इसी नाम का उपयोग भारतीय मॉडल के लिए किया जाएगा या नहीं.
टीजर इमेज से पता चलता है कि इसमें एक नया ट्रेपेज़ॉइडल ग्रिल मौजूद है जिसमें स्लिमर स्लैट्स को यूनीक एलईडी हेडलैंप्स से अपडेट किया गया है. यह कम्पास के साथ प्लेटफॉर्म साझा करेगी, हालांकि तीसरी रो में बैठने के लिए डी-पिलर के साथ-साथ पीछे के ओवरहैंग को भी शामिल किया जाएगा.
नई SUV की इंटरनल डिटेल्स फिलहाल सामने नहीं आई हैं लेकिन उम्मीद है कि इसमें एक फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्पोर्ट फीचर्स, नया UConnect 5 सॉफ्टवेयर, एक पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें और वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर मिल सकते हैं.
कार को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलेगा. साथ ही, 4x4 कॉन्फ़िगरेशन भी पेश किए जाने की संभावना है. इसके कुछ प्रमुख प्रतिद्वंद्वियों में फॉक्सवैगन टिगुआन अलास्पेस, फोर्ड एंडेवर, स्कोडा कोडियाक और टोयोटा फॉर्च्यूनर शामिल होंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it