खेल

IPL 2020 के दौरान सट्टेबाजी का हुआ खुलासा, हैदराबाद में 3 करोड़ के सट्टे में 11 लोग गिरफ्तार

Neha
1 Oct 2020 10:45 AM GMT
IPL 2020 के दौरान सट्टेबाजी का हुआ खुलासा, हैदराबाद में 3 करोड़ के सट्टे में 11 लोग गिरफ्तार
x
जैसे-जैसे आईपीएल 2020 (IPL 2020) का रोमांच क्रिकेट फैंस के बीच बढ़ता जा रहा है,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| जैसे-जैसे आईपीएल 2020 (IPL 2020) का रोमांच क्रिकेट फैंस के बीच बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे इस टूर्नामेंट के बाद सट्टेबाजी में भी काफी इजाफा देखने को मिला है. तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने बुधवार को ऐसे ही एक सट्टेबाज गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और उसके पास से 2 लाख रुपये जब्द किए गए हैं.

पुलिस के बयान के मुताबिक, हैदराबाद सिटी कमिशनर की टास्क फोर्स, साउथ जोन टीम और सैफाबाद पुलिस ने मिलकर इस सट्टेबाजी के रैकेट का खुलासा किया है. इसके अलावा आरोपी के पास मौजूद 2 मोबाइल फोन को भी जब्त किया गया है. आरोपी का नाम श्रीकांत बिरादसम (Srikanth Biradasm) बताया जा रहा है. जो अंथानपुर का निवासी बताया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी को बड़ी रकम दीपक सोनी (Deepak Sony) नाम के जुआरी समेत अन्य लोगों ने दी है. जमा की गई रकम को कमीशन के तौर पर मेन बुकी के पास भेज दिया गया है जिसका नाम लड्डू (Laddu) है जो अब तक फरार है. आरोपी के पास से बरामद की गई चीजों को सैफाबाद पुलिस स्टेशन भेज दिया गया ताकि आगे की जांच पूरी की जा सके.

पूरे देश में सट्टेबाजों को लेकर धड़-पकड़ जारी है. आईपीएल टूर्नामेंट के मद्देनजर पुलिस भी काफी सक्रिय हो गई है. पिछले दिनों हरियाणा के गुरुग्राम और पश्चिम बंगाल में ऐसे ही सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया गया था. चूंकि कोराना वायरस महामारी के दौरान क्रिकेट के खेल पर काफी दिनों से ब्रेक लगा हुआ था, ऐसे में आईपीएल शुरू होने के बाद सट्टेबाजी के कारोबार में एक बार फिर इजाफा हुआ है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it