Top
मनोरंजन

'Bigg Boss 14' फेम निक्की तंबोली के भाई जतिन का कोरोना से निधन

Triveni
4 May 2021 9:19 AM GMT
Bigg Boss 14 फेम निक्की तंबोली के भाई जतिन का कोरोना से निधन
x
बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली का कोविड-19 के चलते निधन हो गया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली का कोविड-19 के चलते निधन हो गया है. निक्की ने इंस्टाग्राम के जरिए इस दुखद खबर को अपने फैंस के बीच शेयर किया है. हाल ही में निक्की ने कोरोना से जंग लड़ रहे अपने भाई के बेहतर स्वास्थ के लिए पूजा का आयोजन भी किया था. निक्की ने अपने भाई की तस्वीरें शेयर करते हुए उनके लिए इमोशनल नोट लिखा है.

निक्की ने इंस्टाग्राम अपने इस पोस्ट में लिखा, "हमें नहीं पता था कि इस सुबह भगवान तुम्हारा नाम पुकारेंगे. पूरी जिंदगी हमने तुम्हें भरपूर प्यार दिया और तुम्हारी मृत्यु पर भी हम वही करेंगे. तुम्हें खोकर हमारा दिल टूट गया है. तुम अकेले नहीं गए, हमारा एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया. जिस दिन भगवान ने तुम्हें दुनिया में बुलाया था, तुम कई सारी खुशियां लेकर आए थे. तुम्हारा प्यार आज भी हमारा मार्गदर्शक है. हम तुम्हें देख नहीं सकते लेकिन तुम हमेशा हमारे पास हो. हमारे परिवार की कड़ी टूट गई, कुछ भी पहले जैसा नहीं रहा लेकिन भगवान हम सभी को बारी बार से बुलाता है. ये कड़ी फिर जुड़ेगी."
निक्की ने अपना दुख बयां करते हुए कहा, "तुमने हम सभी को फेयरवेल नहीं दिया, ना ही गुडबाय खा. हमें पता चलता उससे पहले ही तुम चले गए. हम तुम्हें लाखों बार मिस करेंगे, लाखों बार रोएंगे. अगर तुम केवल प्रेम से बच सकते थे तो तुम कभी न मरते. हम फिर मिलेंगे. मैं भगवान का शुक्रियादा व्यक्त करती हूं कि उन्होंने तुम्हें इस पृथ्वी पर मेरा भाई बनाया. तुम्हें ढेर सारा प्यार. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले. आई मिस यु दा."
'Bigg Boss 14' fame Nikki Tamboli's brother Jatin dies from कोरोना


बता दें कि निक्की तंबोली के भाई जतिन कई तरह की स्वास्थ समस्याओं से जूझ रहे थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए फैंस से आग्रह किया था कि उनके भाई के लिए प्रार्थना करें.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it