खेल

पंजाब ने मुरुगन अश्विन का इस्तेमाल ठीक तरह से नहीं किया : सचिन तेंदुलकर

Bharti
28 Sep 2020 8:09 AM GMT
पंजाब ने मुरुगन अश्विन का इस्तेमाल ठीक तरह से नहीं किया : सचिन तेंदुलकर
x
शारजाह, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में रविवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को चार विकेट से हरा दिया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | शारजाह, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में रविवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को चार विकेट से हरा दिया। पंजाब की टीम 224 रनों के विशाल टारगेट का बचाव नहीं कर सकी और राजस्थान की टीम ने तीन गेंद शेष रहते जीत हासिल कर ली। दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि पंजाब ने राजस्थान के खिलाफ मैच में मुरुगन अश्विन का ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया। अश्विन ने इस मैच में केवल 1.3 ओवर ही गेंदबाजी की और 16 रन दिए।

पंजाब की टीम ने मुरुगन अश्विन को आखिरी ओवर फेंकने के लिए दिया, जब राजस्थान को मैच जीतने के लिए सिर्फ दो रन चाहिए थे। अंतिम ओवर में अश्विन ने रेयान पराग को आउट किया, लेकिन टॉम कुर्रन और जोफ्रा आर्चर ने राजस्थान रॉयल्स को तीन गेंद शेष रहते चार विकेट से जीत दिला दी। मैच के बाद तेंदुलकर ने ट्वीट करके कहा कि इतने बड़े लक्ष्य का पीछे करते हुए राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबजाों स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन और राहुल तेवतिया ने शानदार बैटिंग की। वे शांत रहे और शानदार तरह से पारी को आगे बढ़ाया। आश्चर्य है कि पंजाब के तेज गेंदबाजों ने ज्यादा यॉर्कर नहीं फेंके और एम अश्विन का भी पर्याप्त इस्तेमाल नहीं हुआ।

पंजाब ने मुरुगन अश्विन का इस्तेमाल ठीक तरह से नहीं किया : सचिन तेंदुलकर

राजस्थान रॉयल्स के लिए संजू सैमसन ने 85, स्टीव स्मिथ ने 50 और राहुल तेवतिया ने 53 रनों की पारी खेली। तेवतिया इस मैच में रॉबिन उथप्पा से पहले बल्लेबाजी करने आए। शुरुआत में वह संघर्ष करते दिखाई दिए और ऐसा लग रहा था कि राजस्थान ने गल निर्णय ले लिया, लेकिन 18 वें ओवर में उन्होंने पांच छक्के लगाए। उन्होंने शेल्डन कॉटरेल को लगातार चार गेंदों पर चार छक्के लगाए। पांचवी गेंद पर वह चूक गए और आखिरी गेंद पर फिर छक्का जड़ा। इस तरह से वह विलेन से हीरो बनगए।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it