खेल

केकेआर के कप्तान ने खोला आंद्रे रसेल का राज... बताया गेंदबाज को गेंदबाजी नहीं बल्कि इस चीज से लगता है डर

Bharti
27 Sep 2020 1:09 PM GMT
केकेआर के कप्तान ने खोला आंद्रे रसेल का राज... बताया गेंदबाज को गेंदबाजी नहीं बल्कि इस चीज से लगता है डर
x
केकेआर के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को क्रिकेट पैशन के साथ खेलने के लिए जाना जाता है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | केकेआर के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को क्रिकेट पैशन के साथ खेलने के लिए जाना जाता है। रसेल किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को तहस-नहस करने की ताकत रखते हैं। हालांकि क्रिकेट एक खिलाड़ी का खेल नहीं है, लेकिन कई बार उन्होंने अकेले दम पर अपनी टीम को अपने पॉवर- हिटिंग के जरिए जीत दिलाई है। 2019 आइपीएल सीजन में उन्होंने 52 छक्के लगाए थे और 500 से ज्यादा रन बनाए थे और उनका स्ट्राइक रेट 200 से उपर का रहा था।

2019 आइपीएल सीजन में आंद्रे रसेल को उनके प्रदर्शन के लिए मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर चुना गया था। आर अश्विन जो इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं वो रसेल को किस तरह से गेंदबाजी की जाए ये जानने को उस्तुक थे। उन्होंने यूट्यूब के एक शो में केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक से पूछा कि आप उन्हें कैसे गेंदबाजी करते हैं। उनकी मिस हिट 8 मीटर क्लीयरेंस के साथ छक्का जाता है। डिसेंट हिट 15 मीटर के साथ और सही शॉट लग जाए तो वो मैदान के बाहर जाता है।

अश्विन ने कार्तिक से आगे पूछा कि एक कप्तान के रूप में एक विरोधी गेंदबाज रसेल को कैसे गेंदबाजी कर सकता है। इसका जवाब देते हुए कार्तिक ने कहा कि रसेल एक पहलवान के बराबर हैं। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि रसेल को कुछ चीजों से डर लगता है। रसेल उस वक्त कार चलाने से डरते हैं जब बस चलती है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ उतरने से पहले भगवान से प्रार्थना करो। जब आप उन्हें चलते हुए देखो तो डर लगता है। वो एक रेसलर की तरह आते हैं। वो एक शानदार कैरेटक्टर हैं। उनका बिल्ड उनके मसल्स व सबकुछ वो एक एमएमए फाइटर की तरह लगते हैं।

कार्तिक ने कहा कि रसेल को काफी चीजों से डर लगता है जिसमें कार चलाना भी शामिल है वो भी तब जब बस चल रही हो। उन्हें अगर किसी एक चीज से डर नहीं लगता है तो वो है क्रिकेट की गेंद। फिलहाल वो आइपीएल 2020 में केकेआर का हिस्सा हैं।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it