मेघालय पुलिस ने बलात्कार के दोषियों की तलाश में असम के समकक्षों से सहायता मांगी

Update: 2024-04-23 12:13 GMT
मेघालय : मेघालय पुलिस ने दक्षिण पश्चिम गारो हिल्स में नाबालिगों पर हमले के पीछे के अपराधियों का पता लगाने के लिए असम पुलिस की मदद ली है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सहयोग की पुष्टि करते हुए कहा कि वे सुराग हासिल कर रहे हैं और असम समकक्षों के साथ मिलकर समन्वय कर रहे हैं।
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मारक ने चेंगा बेंगा मेले के दौरान हुए अपराध की गंभीरता पर जोर देते हुए मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा से न्याय सुनिश्चित करने का आग्रह किया।
हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, दक्षिण पश्चिम गारो हिल्स पुलिस असम पुलिस की सहायता से संदिग्धों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के प्रयास तेज कर रही है। अधीक्षक विकास यादव ने शीघ्र ही सफलता मिलने की आशा व्यक्त की।
चार नाबालिगों के साथ मारपीट की यह घटना 16 अप्रैल को चेंगा बेंगा मेला स्थल के पास हुई। प्रारंभिक रिपोर्टों में सांप्रदायिक कोण का सुझाव देने के बावजूद, पुलिस ने स्पष्ट किया कि पीड़ितों को गलत तरीके से कैद किया गया और शारीरिक और यौन शोषण किया गया। मामले की जांच जारी है क्योंकि अधिकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित गलत सूचनाओं को दूर करते हुए न्याय के लिए प्रयास कर रहे हैं।
Tags:    

Similar News