Top
विश्व

इस देश में प्रधानमंत्री की फोटोशूट को लेकर मचा बवाल, जाने वजह

Admin1
17 Oct 2020 11:58 AM GMT
इस देश में प्रधानमंत्री की फोटोशूट को लेकर मचा बवाल, जाने वजह
x
लो कट ब्लेजर पहनने पर ट्रोल हुईं.

फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन लो कट ब्लेजर पहनने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। लो कट ब्लेजर पहने सना की तस्वीर सामने आने के बाद उनके आलोचकों ने कहा कि यह ड्रेस अंग प्रदर्शन करने वाली है, यह उनके पद के मुताबिक नहीं है। वहीं सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री सना मारिन की पोशाक पर सवाल उठते देख उनके समर्थक तुरंत उनके समर्थन में आ गए और तस्वीर को खूबसूरत बताकर ट्रोलर्स को जवाब दिया।

फैशन पत्रिका के लिए कराया था फोटोशूट

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 34 वर्षीय सना मारिन इस महीने की शुरुआत में एक फैशन पत्रिका के लिए फोटोशूट कराया था। पत्रिका के कवर फोटो में सना मारिन ब्लैक कलर के लो कट ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं, इसके साथ उन्होंने ज्वैलरी भी कैरी की है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद आलोचकों का कहना है कि उनकी ड्रेस शरीर का प्रदर्शन करने वाली है और उनके पद की गरिमा के मुताबिक नहीं है।

सोशल मीडिया पर समर्थन की बाढ़

फैशन पत्रिका की कवर फोटो पर लगी उनकी तस्वीर की आलोचना होने के बाद सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के लिए समर्थन की बाढ़ आ गई। प्रधानमंत्री सना मारिन के समर्थकों ने लो कट ब्लेजर पहने उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए #ISupportSannaMarin and #ImWithSanna लिखकर समर्थन जताया। कुछ समर्थकों ने उनके जैसा लो कट ब्लेजर पहनकर तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स को जवाब दिया।

मारिन के समर्थकों ने कहा कि महिलाओं को उनके पहनावे के आधार पर जज किया जाता है। उन्होंने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का हवाला देते हुए कहा कि पुतिन की अक्सर बिना शर्ट की तस्वीरें आती रहीं हैं, तब तो उन्हें ट्रोल नहीं किया गया। फिर सना मारिन पर सवाल क्यों?

सबसे युवा प्रधानमंत्री हैं सना

34 वर्षीय सना मारिन 10 दिसंबर, 2019 से देश की प्रधानमंत्री हैं। वे 2015 से देश की संसद में सोशल डेमोक्रैटिक पार्टी की सदस्य हैं। प्रधानमंत्री बनने से पहले करीब छह महीने परिवहन और संचार मंत्री रह चुकी हैं। वे फिनलैंड ही नहीं दुनिया की सबसे युवा प्रधानमंत्री बनी हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it